×

भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली की फिल्म 'लल्लू की लैला' हुई रिलीज़

आप 'लल्लू की लैला' फिल्म यूट्यूब पर देख सकते हैं। इसमें आम्रपाली और निरहुआ के अलावा कई और स्टार भी हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 3 March 2022 3:14 PM GMT
lallu ki laila
X

lallu ki laila(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Film Lallu ki laila: भोजपुरी इंडस्ट्री के स्टार निरहुआ(Nirahua ) यानी कि दिनेश लाल यादव(Dinesh Lal Yadav ) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी काफी हिट है और अब उनकी फिल्म लल्लू की लैला यूट्यूब पर रिलीज हो गई है।जिसके बाद उनके फैंस यकीनन काफी खुश होंगे।दोनों भोजपुरी स्टार लोगो को काफी पसंद हैं और उनकी जोड़ी को देखने के लिए उनके फैंस भी बेताब रहते हैं।और अब जब उनकी फिल्म यूट्यूब पर रिलीज़ हो गई हैं तो लोग उन्हें देख कर खुश तो होंगे ही।

आपको बता दें कि आप 'लल्लू की लैला' फिल्म यूट्यूब पर देख सकते हैं। इसमें आम्रपाली और निरहुआ के अलावा यामिनी सिंह(Yamini Singh),कनक पांडे(Kanak Pandey) , सुशील सिंह(Sushil Singh) और संजय पांडे(Sanjay Pandey) हैं।साथ ही आपको बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को फैंस बहुत पसंद करते हैं। गौरतलब है कि आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत निरहुआ की फिल्म से ही की थी।साथ ही उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट रही थी।

इतना ही नहीं इसके बाद भी आम्रपाली और निरहुआ ने साथ में कई सारी फिल्मों में काम किया और सभी हिट रहीं।साथ ही दिलचस्प बात ये है कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी ना सिर्फ ऑनस्क्रीन बल्कि ऑफस्क्रीन भी जबरदस्त है। दोनों के रिलेशन की खबरें भी आती रहती हैं, लेकिन कभी दोनों ने इन पर रिएक्ट नहीं किया।लेकिन कयास ये लगाया जाता रहता है की दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री इसीलिए ऐसी है क्योकि उनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री ज़बरदस्त है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story