Shraddha Kapoor और Rajkumar Rao के बारे में ये क्या कह गए Pawan Singh, खुद सुनें

Pawan Singh Stree 2 Song: पवन सिंह ने श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के बारे में ऐसी बातें कहीं हैं, जिसकी वजह से पॉवर स्टार सुर्खियों में आ चुके हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Aug 2024 12:35 PM GMT (Updated on: 2 Aug 2024 12:42 PM GMT)
Pawan Singh On Shrddha And Rajkumar Rao
X

Pawan Singh On Shrddha And Rajkumar Rao (Photo- Social Media)

Pawan Singh On Shrddha And Rajkumar Rao: हॉरर कॉमेडी फिल्म "स्त्री 2" का इंतजार दर्शक बड़ी ही बेसब्री से कर रहें हैं, वहीं अब तो कुछ दर्शकों ने उल्टी गिनती गिनना भी शुरू कर दिया है, क्योंकि फिल्म की रिलीज में अब सिर्फ कुछ ही दिन बचे हुए हैं। "स्त्री 2" का धमाकेदार ट्रेलर जारी करने के बाद मेकर्स अब दर्शकों की उत्सुकता बरकरार रखने के लिए बैक टू बैक गाने रिलीज कर रहें हैं, अभी हाल ही में फ़िल्म का नया गाना "आई नहीं" रिलीज किया गया है, जिसे भोजपुरी स्टार पवन सिंह ने गाया है। वहीं अब पवन सिंह ने श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के बारे में ऐसी बातें कहीं हैं, जिसकी वजह से पॉवर स्टार सुर्खियों में आ चुके हैं।

पवन सिंह का लेटेस्ट वीडियो वायरल (Pawan Singh Latest Video)

पवन सिंह ने "स्त्री 2" के हाल ही में रिलीज हुए गाने "आई नहीं" के लिए अपनी आवाज दी है। भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह द्वारा गए इस गाने को खूब सराहना मिल रही है, जी हां! ये गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं इसी गाने के प्रमोशन के सिलसिले में फिल्म की टीम नवाबों के शहर लखनऊ पहुंचीं, जहां मीडिया से रूबरू हुई। श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ ही पवन सिंह भी नजर आएं। गाने के प्रमोशन के दौरान ही पवन सिंह ने श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के बारे में कुछ ऐसा कहा, जिसकी चर्चा होने लग गई है।

भोजपुरी के पॉवर स्टार कहलाने वाले पवन सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के बारे में बात करते नजर आ रहें हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रिपोर्टर पवन सिंह से सवाल करता है कि उन्हें श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव के साथ काम करके कैसा लगा, तो इसके जवाब में पवन सिंह कहते हैं, "मैं आज श्रद्धा जी से और राजकुमार राव भाई से पहली बार मिला हूं , लेकिन मुझे ऐसा महसूस नहीं हुआ कि मैं इनसे पहली बार मिल रहा हूं। मुझे ऐसा लग रहा है कि हम लोग एक-दूसरे को तीन चार सालों से जानते हैं। बहुत अच्छा लगा।" पवन सिंह का जवाब सुन श्रद्धा कपूर भी जवाब में कहती हैं कि उन्हें भी बहुत अच्छा लगा।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story