×

Bhojpuri Stars: कैसे करेंगे आपके पसंदीदा भोजपुरी स्टार्स नए साल का स्वागत, जानिए इनके प्लान्स

Bhojpuri Stars New Year 2023: क्या आप जानते हैं कि आपके सितारे इस न्यू ईयर कहाँ पार्टी करने वाले हैं। तो चलिए हम आपको बता देते हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 31 Dec 2022 9:37 AM GMT
Bhojpuri Stars New Year 2023
X

Bhojpuri Stars New Year 2023 (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Stars Celebrate New Year 2023: भोजपुरी इंडस्ट्री धीरे धीरे सभी के दिलों में अपनी खास जगह बनाने में कामयाब हुई है साथ ही साथ भोजपुरी स्टार्स ने भी लोगों के बीच अपनी खास पहचान बनाई है वहीँ क्या आप जानते हैं कि आपके सितारे इस न्यू ईयर कहाँ पार्टी करने वाले हैं। तो चलिए हम आपको बता देते हैं कि आपके पसंदीदा स्टार्स इस समय कहाँ हैं और वो किसी तरह इस न्यू ईयर को सेलिब्रेट करेंगे।

भोजपुरी स्टार्स की न्यू ईयर पार्टी

पवन सिंह (Pawan Singh)

2023 का नया साल भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह के लिए काफी बिजी रहने वाला है। वो फिलहाल नए साल में फिल्म निर्माता धनंजय सिंह की फिल्म में काम करेंगे। वहीँ उनकी कई मेगा बजट फिल्में नए साल में आएंगीं। साथ ही साथ 5 जनवरी को पवन का जन्मदिन भी है और इसे खास बनाने की भी तैयारी उन्होंने की हुई है जहाँ वो अपना एक शानदार गीत ले के आएंगे। फिलहाल पवन न्यू ईयर की पार्टी अपने परिवार के साथ अपने बिजी शेडूल से समय निकल कर करेंगे।

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav)

भोजपुरी इंडस्ट्री के माचो मैन खेसारी लाल यादव का हाल ही में एक गाना धमाका हुई आरा में रिलीज़ हुआ था जिसके बाद से ही वो सुर्ख़ियों में है वो कभी फेसबुक पर लाइव आकर या किसी वीडियो के माध्यम से अपने फैंस से जुड़े रहते हैं वहीँ इस समय खेसारी अपने दोस्तों के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट करने वाले हैं उन्होंने अपने फैंस को एडवांस में ही नए साल की शुभकामनाये दे दीं थीं।

दिनेश लाल यादव 'निरहुआ' (Dinesh Lal Yadav 'Nirahua')

भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव इस समय काफी बिजी चल रहे हैं एक तरफ जहाँ वो एक भोजपुरी स्टार हैं वहीँ वो एक राजनेता भी है जिसकी वजह से वो पार्टी के कामों में व्यस्त हैं वो नए साल का स्वागत घर से दूर लेकिन अपने पार्टी करतयकर्ताओं के साथ मनाने वाले हैं।

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey)

कुछ समय पहले एक्ट्रेस नेपाल में अपनी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में काफी व्यस्त चल रहीं थीं वहीँ अब आम्रपाली अपने होमटाउन वापस आ चुंकीं हैं और वो अपनी बड़ी बहन और बाकि परिवार वालों के साथ नए साल का जश्न मनाएंगी।

अक्षरा सिंह (Akshara Singh)

टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में अक्षरा सिंह की फैन फॉलोइंग भी ज़बरदस्त है उनका हर अंदाज़ फैंस को भा जाता है वो वेस्टर्न ऑउटफिट पहने या इंडियन सबमे कमाल लगतीं हैं फिलहाल अक्षरा शूटिंग की वजह से काफी बिजी हैं वहीँ उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे उनका देसी लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है। अक्षरा न्यू ईयर की पार्टी अपनी फिल्म की टीम के साथ घर से दूर सेलिब्रेट करने वालीं हैं।

नए साल में आपके पसंदीदा स्टार्स तो अपने अपने तरीके से इस दिन को सेलिब्रेट करेंगे लेकिन आप भी हमे कमेंट बॉक्स में बताईये कि आप सभी इस दिन को कैसे मनाएंगे?

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story