×

Doli Saja Ke Rakhna: धमाल मचाने को तैयार खेसारीलाल व आम्रपाली, इस दिन रिलीज होगी फ़िल्म

Doli Saja Ke Rakhna: मुंबई में फिल्म के निर्देशक और लेखक रजनीश मिश्रा ने खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ मिलकर एक प्रेस कांफ्रेंस की।

Shashwat Mishra
Published on: 19 Aug 2022 5:07 AM GMT
Khesarilal Yadav and Amrapali Dubey
X

खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे (photo: social media ) 

Click the Play button to listen to article

Doli Saja Ke Rakhna: एसआरके म्यूजिक फिल्म्स प्रस्तुत व रौशन सिंह, शर्मिला आर सिंह द्वारा निर्मित फिल्म 'डोली सजा के रखना' के लिए दर्शकों का इंतजार अब खत्म होने वाला है, क्योंकि इस फिल्म का रिलीज डेट आउट कर दिया गया है। यह फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में अगले महीने रिलीज होने वाली है। इसको लेकर मुंबई में फिल्म के निर्देशक और लेखक रजनीश मिश्रा ने खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ मिलकर एक प्रेस कांफ्रेंस की। उन्होंने बताया कि फिल्म 2 सितंबर को पैन इंडिया रिलीज होगी। गौरतलब है कि इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है और बीते कुछ सालों में इस फिल्म का ट्रेलर सबसे ज्यादा रिव्यू पाने वाला बन गया है। फिल्म पिता-पुत्र के मार्मिक रिश्तों पर आधारित है। यह दर्शकों के हंसाने और रुलानी वाली है।

'सबों को आएगा मज़ा'

फैमिली ड्रामा 'डोली सजा के रखना' को लेकर अभिनेत्री आम्रपाली दुबे बेहद उत्साहित नजर आईं और कहा कि यह फिल्म मेरे लिए बेहद अलग है। इसमें मेरा किरदार थोड़ा टेढ़ा-मेढा है, जब यह फिल्म रिलीज होगी। तब देख कर सबों को मजा आने वाला है। आम्रपाली ने खेसारीलाल यादव, रजनीश मिश्रा और रौशन सिंह की भी तारीफ की और कहा कि यह बेस्ट टीम थी जिसके साथ काम करने का अनुभव खास रहा। हमारी फिल्म दर्शकों को खूब हंसाने वाली है। खेसारीलाल यादव जितना हमें स्क्रीन पर एंटरटेन करते हैं, उससे ज्यादा सेट पर सबों को हंसाते हैं। उनकी यह क्वालिटी उन्हें सबसे अलग बनाती है।

'किसी को हंसाना सुकूनदायक'

खेसारीलाल यादव ने कहा कि यूं तो दुनिया में सबके पास परेशान होने के लिए बहुत से वजह हैं, लेकिन अगर आप किसी को हंसा लें तो यह सुकून दायक होता है। हमारी फिल्म ऐसी ही है, जिसमें मनोरंजन के साथ एक संदेश भी होगा। इसलिए आप सबों से आग्रह होगा कि 2 सितंबर को आप सिनेमाघरों में जाकर हमारी फिल्म जरूर देखें। हम निर्माता और निर्देशक का आभार व्यक्त करते हैं कि वे इतनी अच्छी फिल्म लेकर आ रहे हैं। जब दर्शक अच्छी फिल्मों को आगे बढ़ाएंगे, तभी मेकर्स ज्यादा से ज्यादा अच्छी फिल्में लेकर आएंगे। इसलिए मैं हमेशा फिल्म की कहानी और कॉन्सेप्ट को वरीयता देकर काम करता हूं।

खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे (photo: social media )

आम्रपाली-खेसारीलाल की जोड़ी शानदार

निर्माता रौशन सिंह व निर्देशक रजनीश मिश्रा ने कहा कि फिल्म 'डोली सजा के रखना' में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी शानदार लग रही है। ट्रेलर सबों ने देखा, जिससे अंदाजा हो गया होगा कि फिल्म कितना शानदार होने वाला है। हमारी कोशिश हमेशा सार्थक सिनेमा की रही है, इसमें रौशन सिंह का बेहद सपोर्ट मिला है, तब जाकर इतनी अच्छी फिल्म संभव हो सकी है और आज रिलीज को तैयार है। इस फिल्म को रेणु विजय फिल्म्स के निशांत उज्ज्वल सभी सिनेमाघरों में रिलीज कर रहे हैं। उम्मीद है दर्शकों को यह फिल्म खूब पसंद आएगी।

आपको बता दें कि फिल्म 'डोली सजा के रखना' में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज़, बिना पांडेय और दिलकश मुख्य भूमिका में हैं। देव पांडेय का भी फ़िल्म में योगदान रहा है। फिल्म का खूबसूरत संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है। लिरिक्स प्यारेलाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी, कृष्णा बेदर्दी, विजय चौहान, परफुल्ल तिवारी, छोटू और गोलू यादव का है। पीआरओ रंजन सिन्हा व अखिलेश सिंह है। कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और परसुन यादव हैं।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story