×

Bhojpuri New Song: शर्टलेस होकर खेसारी ने दिखाई अपनी धांसू बॉडी, फिर भोजपुरी की दो हसीनाओं संग लगाए जबरदस्त ठुमके

Bhojpuri New Song Ae Chunmuniya: खेसारी लाल यादव हर दूसरे-तीसरे दिन अपना नया गाना रिलीज करते रहते हैं, हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया गाना "ए चुनमुनिया" रिलीज हुआ था, जो यूट्यूब पर बवाल काट रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 8 May 2023 4:44 PM GMT
Bhojpuri New Song Ae Chunmuniya: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की फिल्म "संघर्ष 2" का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है, तभी से दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं, हालांकि फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अबतक कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। खेसारी फिल्म के साथ ही अपने गानों की वजह से लाइमलाइट में बनें रहते हैं।

धमाकेदार है खेसारी लाल यादव का नया गाना

खेसारी लाल यादव हर दूसरे-तीसरे दिन अपना नया गाना रिलीज करते रहते हैं, वहीं दर्शकों के बीच उनके गानों को लेकर इतना क्रेज है कि अभिनेता के हर गाने पर मिलियन व्यूज को एक ही झटके में आ जाते हैं। बता दें कि हाल ही में खेसारी लाल यादव का नया गाना "ए चुनमुनिया" रिलीज हुआ था, जो यूट्यूब पर बवाल काट रहा है।

शर्टलेस होकर खेसारी लाल यादव ने लगाए ठुमके

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव पर्दे पर आपका खूब जलवा दिखाते हैं। बात करें अगर "ए चुनमुनिया" गाने की तो इस गाने में भी अभिनेता ने अपना ऐसा जलवा दिखाया है कि फैंस नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं। खेसारी गाने में शर्टलेस होकर अपनी जबरदस्त बॉडी दिखाते भी दिखाई दे रहें हैं।

"ए चुनमुनिया" गाने में दो भोजपुरी हसीना संग खेसारी ने लगाए ठुमके

खेसारी लाल यादव का "ए चुनमुनिया" गाना खूब वायरल हो रहा है और बेहतरीन रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। इस गाने में खेसारी लाल यादव संग भोजपुरी की दो फेमस डांसर की जोड़ी माही और मनीषा भी नजर आ रहीं हैं। माही और मनीषा ने खेसारी संग जबरदस्त ठुमके लगाए हैं। इस शानदार गाने की लिरिक्स अभिषेक भोजपुरिया ने लिखे हैं और म्यूजिक मोनू सिन्हा ने कंपोज किया है। 3 दिन पहले रिलीज हुए इस गाने को 6.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं, वहीं साथ ही यह गाना तारीफें अलग से बटोर रहा है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story