×

Bhojpuri New Song: बवाल काट रहा खेसारी लाल यादव का 'मुरब्बा' गाना, रिलीज होते ही यूट्यूब कर रहा ट्रेंड

Khesari Lal Yadav New Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के नए वीडियो सॉन्ग "मुरब्बा" का दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, क्योंकि इस गाने का टीजर ही इतना धमाकेदार था कि गाने के लिए इंतजार करना दर्शकों के लिए काफी मुश्किल हो रहा था

Shivani Tiwari
Published on: 24 May 2023 3:48 PM GMT
Khesari Lal Yadav New Song: भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के नए वीडियो सॉन्ग "मुरब्बा" का दर्शक बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, क्योंकि इस गाने का टीजर ही इतना धमाकेदार था कि गाने के लिए इंतजार करना दर्शकों के लिए काफी मुश्किल हो रहा था, हालांकि आज यह वीडियो सॉन्ग रिलीज हो चुका है और रिलीज होते ही इसने जबरदस्त धमाका कर दिया है।

रिलीज होते ही यूट्यूब पर कर रहा ट्रेंड

भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन खेसारी लाल यादव का "मुरब्बा" गान बेहद जबरदस्त है। ये गाना इतना धमाकेदार है कि दर्शक इसे रिपीट मोड पर सुन रहें हैं और यहां तक की यह अभी से ही यूट्यूब पर ट्रेंड करने लगा है, जी हां!!! वैसे तो खेसारी लाल यादव के हर गाने खूब धमाल मचाते हैं, लेकिन "मुरब्बा" गाने ने तो दर्शकों को झूमने पर मजबूर ही कर दिया है।

एक्ट्रेस दिव्या रल्हन ने दिखाई अपनी जबरदस्त अदाएं

खेसारी लाल यादव संग "मुरब्बा" वीडियो सॉन्ग में एक्ट्रेस दिव्या रल्हन नजर आ रहीं हैं, जिन्होंने बेहद धांसू परफॉर्मेंस दी है। खेसारी लाल यादव और दिव्या रल्हन की नोक झोंक ने गाने को और भी जबरदस्त बना दिया है, दोनों का डांस, एक्सप्रेशन सब कुछ कमाल का है।

कुछ ही घंटों में 1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा हुआ पार

"मुरब्बा" गाने की सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं और अभी ही यह 2 मिलियन व्यूज पूरे करने वाला है। गाने को बहुत ही धड़ल्ले से व्यूज मिल रहें हैं। बताते चलें कि इस जबरदस्त गाने को खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज ने अपनी आवाज दी है। लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं, म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है। इस गाने को आप सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story