×

Khesari Lal Song: अकेले में देखें खेसारी लाल यादव का ये गाना, वरना हो सकती है कुटाई

Khesari Lal Yadav Hit Song: सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है, सिर्फ एक्टर्स की लिस्ट में ही नहीं, बल्कि खेसारी लाल यादव अपनी बेहतरीन सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 25 Oct 2023 1:56 PM GMT
Khesari Lal Yadav Hit Song
X

Khesari Lal Yadav Hit Song (Photo- Social Media)

Khesari Lal Yadav Hit Song: सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नाम भोजपुरी इंडस्ट्री के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है, सिर्फ एक्टर्स की लिस्ट में ही नहीं, बल्कि खेसारी लाल यादव अपनी बेहतरीन सिंगिंग के लिए भी जाने जाते हैं। खेसारी लाल यादव अबतक ना जाने कितने धमाकेदार गाने दे चुके हैं, नए गानों के साथ ही भोजपुरी किंग के पुराने गाने भी लगातर ट्रेंड में बने रहते हैं, वहीं इसी बीच अब सुपरस्टार का एक गाना जबरदस्त धमाल मचाए हुए हैं।

अकेले में देखें खेसारी का ये गाना

हम खेसारी लाल यादव के जिस गाने की बात कर रहें हैं उसका टाइटल "दरदिया ए राजा" है। अगर आप ने अबतक इस गाने को नहीं सुना है तो सबसे पहले हम आपको यही सलाह देंगे कि पहले आप इसे अकेले में ही देंखे, क्योंकि यह गाना इतना बोल्ड और हॉट है कि इसे देख आप पसीने से तर बतर हो जायेंगे। खेसारी लाल यादव संग इस म्यूजिक वीडियो में अभिनेत्री तनु श्री नजर आ रहीं हैं। अपनी हॉट अदाओं से वह दर्शकों की धड़कने तेज कर दे रहीं हैं।


तनु श्री संग खेसारी ने किया पलगतोड़ रोमांस

"दरदिया ए राजा" बेहद रोमांटिक सॉन्ग है, इसे देख आपको कुछ-कुछ होने लग जायेगा। तनु श्री और खेसारी पूरे गाने में पलंगतोड़ रोमांस करते दिखाई दे रहें हैं। गाने में हॉट और बोल्ड सीन्स की भरमार है। खेसारी और तनु श्री की तीखी केमिस्ट्री देख दर्शक पानी-पानी हो गए हैं, वे इस वीडियो को बार-बार देखना पसंद कर रहें हैं।

गाने को मिले ताबड़तोड़ व्यूज

खेसारी लाल यादव और तनु श्री का गाना "दरदिया ए राजा" यूट्यूब के साथ ही हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बवाल काट रहा है। गाने को जबरदस्त व्यूज भी मिले हैं। इस धमाकेदार गाने को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज दी है, लिरिक्स सोनू ने लिखें हैं जबकि म्यूजिक आर्या शर्मा ने कंपोज किया है। लकी विश्वकर्मा द्वारा निर्देशित इस म्यूजिक वीडियो को यदि आपने अबतक नहीं देखा है तो इसे वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।






Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story