×

Bhojpuri Video: एक गाने में मंदिर का गेट लात से खोलते दिखे खेसारी लाल यादव ने अपने इस वायरल वीडियो पर जारी किया बयान

Bhojpuri Viral Video:भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव का मंदिर के अंदर जूते पहन कर शूट करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। अब इस पर खुद अभिनेता ने अपना रिएक्शन दी है और कहा कि उसे किसी ने गलत तरीके से बनाया है और अब वायरल हो रहे हैं।

Anushka Rati
Published on: 22 Oct 2022 12:46 AM GMT
Bhojpuri Video: एक गाने में मंदिर का गेट लात से खोलते दिखे खेसारी लाल यादव ने अपने इस वायरल वीडियो पर जारी किया बयान
X

Viral Video (image: social media)

Khesari Lal Viral Video: भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव का मंदिर में जूता पहन कर शूट करने वाला वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता लात मारकर गेट खोलते हैं। खेसारी लाल यादव ने कहा कि किसी की आस्था को ठेंस पहुंचाना कभी मेरा मकसद नहीं रहा और ना होगा। मैं भगवान और उनकी गरिमा को बखूबी समझता हूं। भगवान को दिल से मानता भी हूं इसलिए भगवान और आस्था से खिलवाड़ की बात मैं सोचता भी नहीं। जो लोग आज गलत तरीके से मेरे वीडियो को वायरल कर रहे हैं। उन भाईयों से आग्रह करूंगा कि आप वीडियो को इस तरह नहीं फैलाइए क्योंकि आपके पास पूरा सिक्वेंस नहीं है, जो वीडियो का सच है।

इसके साथ साथ खेसारी लाल यादव ने ये भी कहा कि जो वीडियो वायरल हुआ है, उसे किसी ने गलत तरीके से बनाया है और अब वायरल कर रहे हैं। मैं उस वीडियो के बारे में बस इतना कह सकता हूं कि वह मेरी एक फिल्म का वीडियो है, जिसमें मैं मंदिर का गेट खोल रहा हूं। मेरे इस वीडियो को गलत तरीके से ब्रॉडकास्ट और पब्लिसाइज्ड किया जा रहा है। यह बिलकुल भी सही नहीं है और ना ही ये पूरा सच है। मैं भले पढ़ा लिखा नहीं हूं, लेकिन भगवान पर मेरी आस्था अटूट है और उनकी तौहीन की बात मैं सपनों में भी नहीं सोच सकता।


आपको यह भी बता दें कि खेसारीलाल यादव ने लोगों से इस वीडियो को वायरल नहीं करने का रिक्वेस्ट करते हुए कहा कि हम कलाकार हैं और अपने रोजगार के लिए उत्तर प्रदेश में आकर शूटिंग करते हैं। हमारा मकसद किसी की भी भावना को आहत करने का कभी नहीं होता है। ईश्वर, काम और कार्य स्थल की मैं हमेशा पूजा करता हूं और दर्शकों से आशीर्वाद पाता हूं। इसलिए दर्शकों की भावना को आहत करूं, ऐसा मेरा कोई इरादा नहीं हैं। मैं हाथ जोड़ कर आप सब से रिक्वेस्ट करता हूं कि कृपया इस वीडियो को वायरल ना करें।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story