×

Bhojpuri Star Nirahua: करिश्मा कपूर के चलते जब मुश्किल में फंसे थे भोजपुरी स्टार निरहुआ, बेहद दिलचस्प है किस्सा

Bhojpuri Superstar Nirahua: भोजपुरी अभिनेता निरहुआ का नाम आज सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि विदेशभर में पॉपुलर हो चुका है। निरहुआ के गाने विदेशों में भी खूब सुने जाते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Sep 2023 8:49 AM GMT
Bhojpuri Star Nirahua: करिश्मा कपूर के चलते जब मुश्किल में फंसे थे भोजपुरी स्टार निरहुआ, बेहद दिलचस्प है किस्सा
X
Bhojpuri Superstar Nirahua (Photo- Social Media)
Bhojpuri Superstar Nirahua: भोजपुरी अभिनेता निरहुआ का नाम आज सिर्फ देशभर में ही नहीं, बल्कि विदेशभर में पॉपुलर हो चुका है। निरहुआ के गाने विदेशों में भी खूब सुने जाते हैं। अपनी मेहनत के दम पर निरहुआ आज इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं कि लाखों लोग उनके दीवाने हैं। जहां आज के समय में लाखों-करोड़ों लोग निरहुआ के पीछे पागल हैं, वहीं एक समय था जब निरहुआ बॉलीवुड की एक अभिनेत्री के प्यार में इस कदर दीवाने थे कि उसके चलते वह एक बड़ी मुसीबत में भी फंस गए थे, जी हां !!! आइए आपको बताते हैं।

इस अभिनेत्री के पीछे दीवाने थे निरहुआ

निरहुआ ने बहुत ही कम उम्र में एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रख दिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले ही निरहुआ एक बॉलीवुड दिवा के प्यार में पागल थे। वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर थी। निरहुआ करिश्मा के प्यार में कुछ इस कदर दीवाने थे कि उनकी वजह से उन्होंने एक बड़ी गलती कर दी थी और फिर उसके बाद उन्हें इसकी सजा भी मिली थी।

निरहुआ ने कर दी थी ये गलती

जैसा कि हमने आपको बताया कि निरहुआ अभिनेत्री करिश्मा कपूर के बहुत बड़े फैन हुआ करते थे। जब भी करिश्मा की कोई फिल्म रिलीज होती थी तो वह उनकी फिल्म थिएटर में देखने जरूर जाया करते थे। लेकिन जब एक बार निरहुआ उनकी फिल्म देखने गए तो वह मुसीबत में पड़ गए। दरअसल हुआ कुछ यूं कि करिश्मा कपूर की फिल्म "राजा हिंदुस्तानी" रिलीज हुई थी, उस दौरान निरहुआ एनसीसी कैंप में थे। निरहुआ करिश्मा कपूर के इतने बड़े फैन थे कि वह एक घंटे की मोहलत लेकर फिल्म देखने पहुंच गए, लेकिन फिल्म खत्म होने में देर हो गई, और बस फिर क्या था, जब वह वापस आए तो उन्हें इसकी सजा भी मिली।

निरहुआ ने सुनाया था किस्सा

सुपरस्टार निरहुआ कई बार यह कह चुके हैं कि वह करिश्मा कपूर के बहुत बड़े दीवाने थे। वहीं यह दिलचस्प किस्सा शेयर करते हुए उन्होंने बताया था कि, "जब करिश्मा कपूर की राजा हिंदुस्तानी रिलीज हुई थी तो मैं एनसीसी कैंप में था। मुझे फिल्म देखनी थी, फिर मैंने एक आइडिया निकाला। एनसीसी कैंप में बेहद कड़े नियम होते हैं और सभी को उन नियमों को फॉलो करना पड़ता है। मैंने एक तरकीब निकाली और संचालक से 1 घंटे की छुट्टी मांग ली। लेकिन फिल्म को खत्म होने में देर हो गई, जिसकी वजह से हर कोई परेशान हो गया था, जब मैं फिल्म देखकर कैंप में वापस पहुंचा तो, मैंने संचालक को सब सच बता दिया, जिसके बाद उन्होंने सजा देते हुए खूब पुशअप्स कराए थे।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story