×

Pawan Singh की पत्नी ने किसे लगाई झाड़? बोलीं- 'मेरे पास है, कीचड़ उछालने वालों का कच्चा चिट्ठा'

Bhojpuri Latest News: एक्स वाइफ ज्योति सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है और जिसे शेयर करने के साथ ही ज्योति सिंह ने उन्हें ट्रोल करने वालों की बोलती बंद कर दी है।

Anushka Rati
Published on: 9 Nov 2022 12:32 AM GMT
Pawan Singh की पत्नी ने किसे लगाई झाड़? बोलीं- मेरे पास है, कीचड़ उछालने वालों का कच्चा चिट्ठा
X

Bhojpuri Superstar With Wife (image: social media)

Pawan Singh Wife Jyoti Singh: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह की एक्स वाइफ ज्योति सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है और जिसे शेयर करने के साथ ही ज्योति सिंह ने उन्हें ट्रोल करने वालों की बोलती बंद कर दी है। उन्होंने कहा कि उनके पास कीचड़ उछालने वालों का कच्चा चिट्ठा है मेरे पास है।

आपको बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी पिछले कुछ दिनों से अपनी दूसरी वाइफ ज्योति सिंह को तलाक देने को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। जहां पिछले दिनों दोनों पति पत्नी बलिया के फैमिली कोर्ट में पेश हुए और इस दौरान उनकी पत्नी ने उनसे भरन-पोषण के लिए खर्चे की मांग किया है। जहां इस पर कोर्ट द्वारा एक्टर पवन सिंह से जवाब मांगा गया है। तो इस बीच ज्योति सिंह ने अपनी एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया और उन्होंने उन पर कीचड़ उछालने वालों की बोलती बंद करते हुए कहा कि 'उनके पास सबका कच्चा चिट्ठा है'। साथ ही बीते कुछ दिनों ही उन्हें लोगों ने पवन से खर्चा मांगने पर ट्रोल किया था, जिसके बाद अब उनका रिएक्शन आया है।


इसके साथ ही पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने मांग में सिंदूर लगाए और श्रृंगार किए हुए देखा जा सकता है। इस तस्वीर में ज्योति सिंह की कमाल की खूबसूरती देखने को मिल रही है। जहां ज्योति सिंह ने अपनी तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही लिखा, 'ईमानदारी के बारे में मुझसे बात मत कीजिए, मैंने आज भी कई सीक्रेट्स छुपाए हैं उन लोगों के जो मेरे नाम पर गंद फैला रहे हैं'। उनकी इस पोस्ट पर लोगों के भी रिएक्शन्स देखने के लिए मिले हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने ज्योति सिंह की तो कुछ पवन सिंह का सपोर्ट करते नजर आ रहें हैं। सिर्फ इतना ही नहीं कइयों ने तो इन्हें अपने रिश्ते तक को बचाने की सलाह भी दिया है।


वहीं अगर हम यूजर्स के रिएक्शन्स की बात करें तो एक ने लिखा, 'तलाक होने को आया तो सिंदूर भी लगाने लगी हो वाह', दूसरे यूजर ने लिखा, 'भाई और भाभी का हैप्पी डेज हमें भी याद आता रहेगा', तीसरे यूजर ने लिखा, 'जिस शादी में इतना सबकुछ हो जाए सिंदूर लगाने का कोई मतलब नहीं है', तो चौथे यूजर ने लिखा, 'गोरे रंग पे ना इतना गुमान कर गोरा रंग दो दिन में ढल जायेगा'। इसी तरह से कई लोग ज्योति सिंह के पोस्ट पर अपने ओपिनियंस को कमेंट्स सेक्शन में लिख रहें हैं। बता दें कि ज्योति सिंह ने अपनी पोस्ट में ये तो साफ नहीं किया है कि उन्होंने ये करार जवाब किसे कहा है, मगर अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्होंने ट्रॉलर्स को ही जवाब दिया क्योंकि बीते कुछ दिनों से ज्योति की एक पोस्ट के शेयर करते ही कई लोगों ने उन्हें भला बुरा कहा था। पवन सिंह के फैंस ने कहा था कि वो पवन के साथ गलत कर रही हैं। उन्हें कुछ भी हुआ तो उन्हें काफी दिक्कत हो जाएगी। इसके साथ ही कइयों फैंस ने उनके कैरेक्टर पर भी सवाल किए थे। जिसके बाद अब ज्योति सिंह ने अपनी नई पोस्ट के जरिए 'कच्चा चिट्ठा' की बात की है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story