×

Pawan Singh: परेशानी में घिरें भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, बीवी ने लगवाए कोर्ट के चक्कर

Pawan Singh: बता दें कि बलिया जिले के वकील पीयूष सिंह ने बताया कि भोजपुरी सुपरस्टार सिंगर और एक्टर पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने फैमिली कोर्ट में एक्टर पवन सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 125 के तहत भरण-पोषण के लिए 22 अप्रैल 2022 को केस दायर किया था।

Anushi Gupta
Published on: 29 Oct 2022 12:43 AM GMT
Pawan Singh: परेशानी में घिरें भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, बीवी ने लगवाए कोर्ट के चक्कर
X
Gets into trouble (image: social media)

Pawan Singh: आपको बता दें कि बलिया जिला की एक अदालत ने भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर पवन सिंह के खिलाफ हियरिंग का नोटिस जारी किया है। बता दें कि दरअसल उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने अपने मेंटेनेंस के लिए पवन सिंह के खिलाफ मुकदमा दायर किया है, जिस पर अदालत ने पवन सिंह को पांच नवंबर को समोंड करते हुए अपना पक्ष रखने के लिए नोटिस जारी किया है। ज्‍योति सिंह के एडवोकेट ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है।

इसके साथ ही बलिया के फेमस वकील पीयूष सिंह ने बताया कि ज्योति सिंह ने बलिया के फैमिली कोर्ट में भोजपुरी फिल्म अभिनेता और सिंगर पवन सिंह के खिलाफ IPC धारा 125 के तहत मेंटेनेंस के लिए 22 अप्रैल 2022 को एक ट्रायल फाइल किया गया था। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस मुकदमे में फैमिली कोर्ट की जज रागिनी सिंह ने पवन सिंह को पांच नवंबर को अदालत में हाजिर होकर अपना पक्ष रखने के लिये नोटिस जारी किया है।

वहीं उन्होंने बताया कि बीते 22 अप्रैल को केस फाइल होने के बाद अदालत ने बीते दो जून को पवन सिंह को कोर्ट में प्रेजेंट होने के लिये नोटिस जारी किया, लेकिन वह डिटरमाइन्ड डेट पर अदालत में प्रेजेंट नहीं हुए थे।

इसके अलावा एडवोकेट पीयूष सिंह ने यह भी बताया कि इसके बाद पवन सिंह को बीते सात जुलाई और एक अगस्त को भी नोटिस जारी हुआ लेकिन इसके बाद भी वह अदालत में प्रेजेंट नहीं हुए थे। साथ ही उन्होंने बताया कि अब चौथी बार अदालत ने पांच नवंबर की तारीख तय की है।

आपको ये भी बताते चलें कि फैमिली कंटेंशन से जुड़े इस केस में अभी तक पवन सिंह का पक्ष नहीं मिल सका है। रिमार्केब्ल है कि भोजपुरी फिल्म अभिनेता और सिंगर पवन सिंह ने बीते छह मार्च 2018 को बलिया शहर के मिड्ढ़ी मोहल्ले के रामबाबू सिंह की बेटी ज्योति से शादी की थी और शादी समारोह जिला मुख्यालय से तकरीबन 15 किमी दूर चितबड़ागांव के एक होटल में ऑर्गेनाइज्ड किया गया था। इसके आपको यह भी बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई एलबमों में भी काम कर चुके हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story