Pawan Singh ने Khesari Lal Yadav की कर दी बेइज्जती, कह दी बड़ी बात

Pawan Singh-Khesari Lal Yadav Controversy: पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव के बारे में ऐसा कुछ बयान दे दिया है, जिसकी वजह से इनकी दोस्ती में फिर दरारें आ सकतीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 2 Oct 2024 5:32 AM GMT (Updated on: 2 Oct 2024 5:33 AM GMT)
Pawan Singh-Khesari Lal Yadav Controversy
X

Pawan Singh-Khesari Lal Yadav Controversy

Pawan Singh-Khesari Lal Yadav Controversy: भोजपुरी पॉवर स्टार पवन सिंह और ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल (Pawan Singh and Khesari Lal Yadav) यादव के बीच का विवाद अब तो जग जाहिर हो चुका है, जी हां! दोनों के बीच कई सालों से दुश्मनी थी, लेकिन कुछ समय पहले ही इनके बीच दोबारा दोस्ती हुई, जिसकी तस्वीरें भी हमें देखने को मिली थीं। वहीं अब लगता है कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच हुई दोस्ती ज्यादा समय तक टिक नहीं पाएगी, क्योंकि पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव के बारे में ऐसा कुछ बयान दे दिया है, जिसकी वजह से इनकी दोस्ती में फिर दरारें आ सकतीं हैं।

पवन सिंह ने खेसारी लाल यादव पर दिया बड़ा बयान (Pawan Singh Khesari Lal Yadav Fight)

पवन सिंह वैसे तो अधिकतर सुर्खियों में रहते हैं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रहें हैं, अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से भी पवन सिंह चर्चाओं में बनें हुए हैं। अभी हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया और अपने से जुड़े कई गहरे राज खोले, सिर्फ इतना ही नहीं, उन्होंने खेसारी लाल यादव के बारे में भी कई ऐसी बातें बोली हैं, जिसे सुन खेसारी लाल यादव को मिर्ची लग सकती है।


पवन सिंह ने अपने इंटरव्यू में खेसारी लाल यादव के बारे में बात करते हुए कहा, "खेसारी लाल यादव मेरे मित्र नहीं हैं, वो हमारे छोटे भाई हैं। खेसारी थोड़ा बोलते ज्यादा हैं , जो भी है वो छोटा भाई है। अगर खेसारी को दो बात बोलकर खुशी मिलती है कि मैंने पवन सिंह से अच्छा बॉडी बनाया, सिंगिंग और एक्टिंग की बात की तो ये अच्छी बात है। भगवान करे तुम हर किसी से अच्छा करो। पवन सिंह से क्या सबसे अच्छा करो। रही बात स्टार की तो वो दुनिया बनाती है कि कौन पॉवर स्टार है और कौन जुबली स्टार।"

खेसारी लाल यादव को अपना कंपीटिटर नहीं मानते पवन सिंह (Pawan Singh On Khesari Lal Yadav)

पवन सिंह ने खेसारी के बारे में बात करते हुए आगे कहा, "अगर खेसारी को लगता है पवन भैया राजा हैं और वो बहुत कुछ करके राजा की बराबरी किया तो सौ बात की एक बात तुम बहुत अच्छा करो, जितना कर रहे हो उससे भी अच्छा करो और आगे बढ़ो। मैं खेसारी को अपना कंपीटिटर नहीं मानता। मैं खेसारी को अपना छोटा भाई मानता हूं और दुआ करता हूं कि वो और अच्छा करे और इससे भी बड़ा स्टार बनें।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story