×

Bhojpuri News: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह पर गिरी गाज, पत्नी ज्योति ने कसा शिकंजा लगाया मार पीट करने का इल्जाम

Pawan Singh: भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह के विरुद्ध उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने मानसिक उत्पीड़न व मारपीट का गंभीर आरोप लगाते हुए बलिया पुलिस को दिया प्रार्थना पत्र। कहा पवन सिंह पटना में अपने आवास पर उसके साथ करते थे मारपीट।

Karuna Sindhu Singh
Published on: 30 Oct 2022 3:43 PM GMT (Updated on: 30 Oct 2022 4:53 PM GMT)
Bhojpuri News: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह पर गिरी गाज, पत्नी ज्योति ने कसा शिकंजा लगाया मार पीट करने का इल्जाम
X
Throwback Picture (image: social media)


Pawan Singh: आपको बता दें कि भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता पवन सिंह के खिलाफ उनकी पत्नी ज्योति सिंह ने उत्तर प्रदेश के बलिया थाना कोतवाली में एक प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया है कि पवन सिंह शादी के बाद पटना में अपने आवास पर उसके साथ मानसिक उत्पीड़न और मारपीट किया करते थे । रविवार को थाना कोतवाली बलिया के प्रभारी निरीक्षक प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि ज्योति सिंह का एक प्रार्थना पत्र कुछ दिन पहले मिला है जिसमे उन्होंने आरोप लगाया है कि भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता पवन सिंह बिहार के पटना में अपने आवास पर उसके साथ मानसिक उत्पीड़न और मारपीट किया करते थे । ज्योति सिंह के प्रार्थना पत्र पर जांच की जा रही है।

बता दें कि ज्योति सिंह भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह की दूसरी पत्नी है और उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बलिया थाना कोतवाली क्षेत्र के मिड्ढ़ी मोहल्ले की रहने वाली है। ज्योति सिंह की शादी भोजपुरी फ़िल्म अभिनेता पवन सिंह के साथ छह मार्च 2018 को बलिया के चितबड़ागांव के एक होटल में हुई थी। विवाह के कुछ दिन बाद ही पवन सिंह तथा उसके परिजनों द्वारा रोज रोज उसके साथ गाली गलौज के साथ मानसिक उत्पीड़न और मारपीट किया जाने लगा तथा तरह तरह से प्रताड़ित किया जाने लगा ।

आपको ये भी बता दें कि ज्योति सिंह ने बलिया के परिवार न्यायालय में भोजपुरी फिल्म अभिनेता पवन सिंह के विरुद्ध दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 125 के अन्तर्गत भरण-पोषण के लिए बीते 22 अप्रैल 2022 को एक मुकदमा दायर किया है। इस मुकदमे में परिवार न्यायालय की न्यायाधीश रागिनी सिंह ने पवन सिंह को पांच नवम्बर को न्यायालय में पेश होकर अपना पक्ष रखने के लिये नोटिस जारी किया है। न्यायालय में बीते 22 अप्रैल को मुकदमा दाखिल होने के बाद न्यायालय ने बीते दो जून को पवन सिंह को प्रस्तुत होने के लिये नोटिस जारी किया था। पवन निर्धारित तिथि पर न्यायालय में उपस्थित नहीं हुए। इसके बाद पवन सिंह को बीते सात जुलाई तथा एक अगस्त को फिर नोटिस जारी हुआ । वावजूद इसके वह न्यायालय में हाजिर नहीं हुए। इसके बाद अब चौथी बार पांच नवम्बर की तिथि निर्धारित की गयी है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story