×

पिता की पुण्यतिथि पर भावुक हुए पावर स्टार पवन सिंह, कहा - Miss You Papa

Bhojpuri Superstar Pawan Singh: पवन सिंह का यह पोस्ट खूब वायरल भी हो गया और उनके फैंस ने भी पवन सिंह के पिता की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से कामना की। पवन ने इस अवसर पर धर्मा फ़िल्म के सेट पर फ़िल्म की पूरी यूनिट के साथ अयोध्या में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।

Shashwat Mishra
Report Shashwat MishraPublished By Monika
Published on: 13 Aug 2021 6:13 AM GMT
pawan singh
X

पवन सिंह (फोटो : सोशल मीडिया )

Bhojpuri Superstar Pawan Singh: दुनियाभर में अपनी गायकी का लोहा मनवाने वाले पावर स्टार पवन सिंह (Bhojpuri Superstar Pawan Singh) का एक इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट अचानक खूब वायरल हो रहा है, जो उन्होंने अपने पिता को लेकर किया है। इस पोस्ट में पवन सिंह बेहद भावुक नज़र आये हैं और पिता को याद करते दिखे हैं। दरअसल कल पवन सिंह के पिता की पुण्यतिथि थी, जिस अवसर पर उन्होंने अपने पिता को याद करते हुए लिखा कि 'आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है, भगवान उनकी आत्मा को शान्ति दे। पापा, मुझे आपकी कमी खलती है।'

पवन सिंह के पिता की पुण्यतिथि (फोटो: सोशल मीडिया )

पवन सिंह (Pawan Singh) का यह पोस्ट खूब वायरल भी हो गया और उनके फैंस ने भी पवन सिंह के पिता की आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से कामना की। पवन ने इस अवसर पर धर्मा फ़िल्म के सेट पर फ़िल्म की पूरी यूनिट के साथ अयोध्या में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके अलावा उनके घर मे पूजा भी रखी गयी थी, जिसमें परिवार के सभी लोग शामिल हुए। सभी भावुक थे। आपको बता दें कि बता दें पवन तीन भाइयों में सबसे छोटे हैं। सन 2017 में उनके पिता रामाशंकर सिंह का निधन हो गया था, जिसका गहरा प्रभाव पवन सिंह पर पड़ा था। उनके पिता का निधन आरा के पकडी स्थित घर पर हुआ था और उनके पैतृक गांव जोकहरी में उनका अंतिम संस्कार किया गया था।

पवन सिंह के पिता की पुण्यतिथि (फोटो : सोशल मीडिया )

20 सालों में दी कई हिट भोजपुरी फिल्मों

बता दें पवन सिंह लगभग पिछले 20 सालों से इंडस्ट्री के हिस्सा हैं, जिसमें उन्होंने कई हिट भोजपुरी फिल्मों में काम किया है। इन दिनों पवन सिंह के गानों का जलवा न सिर्फ यूपी बिहार में बल्कि दुनियाभर में खूब चल रहा है। उनका गाना पुदीना ए हसीना ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं, तो पायल देव के साथ बारिश गाना भी लगातार वायरल हो रहा है। इसके अलावा सावन में भी पवन सिंह के गानों की धूम खूब देखने को मिल रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story