×

Bhojpuri Star: हाथ में झाड़ू और बदन पर साड़ी लपेटे, भोजपुरी का ये सुपरस्टार बना औरत, सामने आईं तस्वीरें कर देंगी हैरान

Bhojpuri Superstar Yash Kumarr: यश कुमार के पास इस समय कई प्रोजेक्ट हैं और वे लगभग सभी को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं। इसी बीच अभिनेता का एक हैरान लुक इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है, आइए आपको बताते हैं कि माजरा क्या है।

Shivani Tiwari
Published on: 19 July 2023 7:42 AM GMT
Bhojpuri Star: हाथ में झाड़ू और बदन पर साड़ी लपेटे, भोजपुरी का ये सुपरस्टार बना औरत, सामने आईं तस्वीरें कर देंगी हैरान
X
Bhojpuri Superstar Yash Kumarr (Photo- Social Media)
Bhojpuri Superstar Yash Kumarr: भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार अपनी फिल्मों को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। उनकी फिल्में दर्शकों के बीच जबरदस्त धमाल मचाती हैं। बता दें कि यश कुमार के पास इस समय कई प्रोजेक्ट हैं और वे लगभग सभी को लेकर चर्चा में बनें हुए हैं। इसी बीच अभिनेता का एक हैरान लुक इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है, आइए आपको बताते हैं कि माजरा क्या है।

औरत बनें नजर आए सुपरस्टार यश कुमार

भोजपुरी सुपरस्टार यश कुमार का एक अजीबो गरीब लुक इंटरनेट की दुनिया में धड़ल्ले से वायरल हो रहा है, जिसे देख यकीनन आप एक पल के लिए शॉक हो जायेंगे। वहीं शायद पहचान भी नहीं पाएं कि ये सुपरस्टार यश कुमार ही हैं। दरअसल यश कुमार वायरल हो रही फोटो में एक औरत की वेशभूषा में नजर आ रहें हैं। जी हां!! साड़ी पहने यश कुमार एक औरत के लुक में दिखाई दे रहें हैं।

यश कुमार की अपकमिंग फिल्म का है लुक

ये पहली बार नहीं है जब किसी अभिनेता ने औरत के लुक को कैरी किया हो, एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ये आम बात हैं, अपने किरदार के हिसाब से सितारे अपने लुक को कैरी करते हैं और ऐसा ही कुछ यश कुमार के साथ भी हुआ है। यश कुमार का वायरल हो रहा लुक उनकी अपकमिंग फिल्म "चाची नंबर 1" का है, जिसमें वह एक औरत के किरदार में दिखाई देंगे। बस फिर क्या था एक औरत के लुक में अभिनेता का लुक सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा चुका है।
View this post on Instagram

A post shared by Yash Kumarr (@yashkumarr12)

निभायेंगे चाची का किरदार

यश कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म "चाची नंबर वन" में चाची का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं सामने आए फिल्म के पोस्टर की बात करें तो यश कुमार किचन में एक हाथ में झाड़ू और दूसरे हाथ में पोछा लिए हुए हैं, वहीं उनके आस-पास बर्तन भी दिखाई दे रहा है। यलो कलर की साड़ी और माथे पर बड़ी सी बिंदी लगाए यश कुमार का लुक बेहद मजेदार लग रहा है। फिल्म के पोस्टर को देख दर्शक इतने उत्साहित हो गए हैं कि अब उनसे फिल्म के लिए इंतजार करना मुश्किल हो रहा है।

बेहद चैलेंजिंग हैं किरदार

यश कुमार ने चाची के किरदार को निभाने को लेकर भी खुलासा किया, उन्होंने बताया कि चाची का किरदार निभाना मेरे लिए बेहद चैलेंजिंग था, लेकिन लोगों के प्यार की वजह से यह मैं कर पाया। वहीं हम अपने रीडर्स को बताते चलें कि इस कॉमेडी फिल्म का ट्रेलर बहुत जल्द रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में रक्षा गुप्ता भी लीड रोल में हैं जबकि फिल्म को संजय श्रीवास्तव ने डायरेक्ट किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story