Bhojpuri Film: कवन कसूर फिल्म में मिलेगी भोजपुरी माटी की खुशबू, जानिए कब होगी रिलीज

kawan kasoor Bhojpuri Film: भोजपुरी फिल्म 'कवन कसूर' जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।

Shivani Tiwari
Published on: 11 Sep 2024 10:11 AM GMT
kawan kasoor
X

kawan kasoor (Photo- Social Media)

Bhojpuri New Film Kawan Kasoor: भोजपुरी फिल्म 'कवन कसूर' जल्द बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म का टीजर पहले ही सोशल मीडिया पर लोगों की पसंद बना हुआ है। वाराणसी के एक निजी होटल में फिल्म को लेकर एक प्रेस वार्ता की गई जिसमें फिल्म के लेखक व निर्देशक राधेश्याम राय ने बताया कि फिल्म कवन कसूर पर बात की और फिल्म से जुड़ी कई बातें साझा की। आइए बताते हैं कि राधेश्याम राय ने अपनी फिल्म के बारे में क्या कहा है।

एक पारिवारिक फिल्म है कवन कसूर

भोजपुरी की आने वाली फिल्म कवन कसूर एक पारिवारिक फिल्म है जिसमें दो परिवारों की दोस्ती कैसे एक गलतफहमी की वजह से दुश्मनी में तब्दील होती है इसे दिखाया गया है। फिल्म में सभी कलाकारों ने शानदार अभिनय किया है। वहीं फिल्म के गानों के बारे में तो पूछिए ही मत, सोशल मीडिया पर जबरदस्त धूम मचाए हुए हैं। निर्देशक राधेश्याम राय ने मीडिया संग बातचीत के दौरान यह भी बताया कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग पूर्वांचल के जिलों में हुई है जिसमें गाजीपुर जिले के तमाम गांव शामिल हैं।


फैमिली के साथ एंजॉय कर सकेंगे दर्शक

भोजपुरी फिल्में परिवार के साथ देखने लायक नहीं होती, लेकिन कवन कसूर फिल्म एक ऐसी फिल्म है, जिसे दर्शक परिवार के साथ बैठकर देख सकेंगे। जी हां! फिल्म के निर्देशन और लेखन में राधेश्याम राय के मित्र शिवराज देवल का बराबर का योगदान है इन दोनों ने ही मिलकर भोजपुरी को एक नया आयाम देने की ठानी है। बातचीत में शिवराज देवल ने बताया कि फिल्म के एक-एक सीन को बहुत बारीकी से फिल्माया गया है। पूरे फिल्म की कहानी और गानों को ऐसा बनाया गया है जिसे लोग अपने परिवार के साथ बैठकर देख व सुन सकें।


फिल्म की स्टार कास्ट

कवन कसूर फिल्म में गुंजन पंत, राज सिंह, सुशील सिंह, ललितेश झा, सोनालिका प्रसाद, नीरज पांडे और धीरज पंडित जैसे मंझे हुए कलाकार हैं तो वहीं फ़िल्म का निर्माण जयंत मीडिया प्राइवेट लिमिटेड और बनारस टॉकीज के बैनर तले हुआ है। फिल्म के प्रोड्यूसर जयंत तिवारी, रूद्र तिवारी और वंदना राय हैं जबकि बतौर कैमरामैन अशोक सरोज ने बेहतर काम किया है। वहीं गानों की कोरियोग्राफी विक्की खान द्वारा की गई है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story