×

Bhojpuri Video Viral: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ भगवा ड्रेस में किया रोमांटिक डांस, तो आ गए दर्शकों की रडार में

Bhojpuri Video Viral: फिल्म "पठान" के गाने "बेशर्म रंग" में "भगवा रंग" के इस्तेमाल पर हुए विवादों के बीच अब भोजपुरी फिल्म एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक भोजपुरी रोमांटिक वीडियो वायरल हो रहा है

Anushka Rati
Published on: 19 Dec 2022 5:50 PM GMT
Bhojpuri Video Viral: आम्रपाली दुबे ने निरहुआ के साथ भगवा ड्रेस में किया रोमांटिक डांस, तो आ गए दर्शकों की रडार में
X
Bhojpuri Controversial Song (image: social media)

Bhojpuri Song Controversy: बॉलीवुड के शहंशाह शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का रिलीज हुआ नया गाना 'बेशर्म रंग' लगातार विवादों में घिरा हुआ है। जहां लोग इस फिल्म के रिलीज पर ही रोक लगाने की मांग कर रहें हैं। बता दें कि इस गाने में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के भगवा कलर की बिकिनी पहनने पर ये विवाद शुरू हुआ था और इसी बीच अब इस कंट्रोवर्सी के शिकार भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे हुऐं हैं, जो सोशल मीडिया यूजर्स के रडार पर चुकें हैं। इनदोनों स्टार्स का ये वीडियो क्लिप काफी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इस गाने में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने भगवा कलर की ड्रेस में निरहुआ के साथ फुलऑन रोमांस कर रहीं हैं।

देखिये ये गाना

जहां एक तरफ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के भगवा कलर की बिकिनी में रोमांस करने पर लोग बेहद आपत्ति जता रहें हैं, तो कुछ शाहरुख खान के फैंस इस विरोध पर पलटवार कर रहें हैं। वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने एक्टर दिनेश लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक रोमांटिक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ये देखने को मिल रहा है कि भोजपुरी इंडस्ट्री की यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे निरहुआ के साथ खटिए पर रोमांस कर रही हैं और आम्रपाली एक भगवा कलर की नाइटी में नजर आ रही हैं। दोनों आर्टिस्टों के बीच बेहद कमाल की कैमिस्ट्री नजर आ रही है और वायरल हुए इस गाने टाइटल हैं, 'खटिया से खटिया'। निरहुआ का ये गाना सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जहां एक शख्स ने इस वीडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए, इस गाने का विरोध करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है, उसने शख्स ने लिखा, 'भाजपा के सांसद @nirahua1 जी भगवा रंग की इज़्ज़त करते हैं और इस पर बुद्धिजीवी लोग कुछ नही बोलेंगे'।

एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे को भगवा ड्रेस में फिल्माया गया ये गाना 'खटिया से खटिया' 'बम बम बोल रहा है काशी' भोजपुरी फिल्म का है। इस भोजपुरी फिल्म में दोनों स्टार्स ने लीड रोल प्ले किया है। निरहुआ और आम्रपाली का ये गाना साल 2016 में रिलीज हुआ था और इस गाने को दिनेश लाल यादव के साथ भोजपुरी फीमेल सिंगर प्रिया सिंह ने भी गाया है। इस गाने के म्यूजिक डायरेक्टर राजेश रजनीश हैं।

किंग शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'पठान' आने वाले साल 2023 में 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा। लेकिन ये फिल्म अपने रिलीज से पहले ही विवादों में घिर चुका है। इस फिल्म का पहला गाना 'बेशर्म रंग' में दीपिका को काफी बोल्ड अंदाज में देखा गया, जो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की बोल्डनेस के साथ-साथ उनकी बिकिनी का भगवा रंग होने की वजह से ये रंग विवाद की वजह बन गई।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story