×

Bhojpuri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी ने गुलाबी साड़ी ढाया कहर, शिल्पी राज के गानों पर लचकाई कमर

Bhojpuri Viral Video: एक तरफ जहां भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरस्टार एक्ट्रेसेज आए दिन इंटरनेट का तापमान बढ़ती नजर आती हैं वहीं भोजपुरी इंडस्ट्री की एक और जानी मानी स्टार नीलम गिरी ने भी अपने डांसिंग रील्स विडियोज से सभी ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहती हैं।

Anushka Rati
Published on: 8 Oct 2022 3:53 AM GMT
Bhojpuri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नीलम गिरी ने गुलाबी साड़ी ढाया कहर, शिल्पी राज के गानों पर लचकाई कमर
X

Bhojpuri actress viral video (image: social media)

Bhojpuri Viral Video: आपको बता दें कि रोजाना इंटरनेट पर नीलम गिरी की आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होती दिखाई देती हैं और एक बार फिर ऐसा होता दिखाई दे रहा है, बता दें कि नीलम गिरी साड़ी पहने हुए एक अपना एक डांस वीडियो रील इंटरनेट पर शेयर किया है जिसे देखकर उनके फैंस उनके ठुमको और मूव्स के कायल बने नजर आ रहें हैं।

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत एक्ट्रेसेज में से एक नीलम गिरी अपनी अदाओं से अपने सभी फैंस और फॉलोअर्स के होश उड़ाने में हमेशा से ही कामयाब होती हैं। जहां नीलम गिरी की बोल्ड, खूबसूरत और हॉट अदाओं पर चाहने वालों की नजरें हमेशा से ही टिकी रही हैं। वहीं ऐसे में अदाकारा की दमदार अदायगी पर्दे पर खूब निखर कर सामने आती है। बता दें कि नीलम गिरी हमेशा ही अपने फैंस और फॉलोअर्स के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस को खुद से जुड़ी इनफॉर्मेशंस भी शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही रोजाना नीलम गिरी की कोई ना कोई वीडियो इंटरनेट पर वायरल भी होती दिखती है।

बता दें कि इस बार के वायरल वीडियो में नीलम ने गुलाबी साड़ी पहने अपनी बलखाती कमर और अपनी अदाओं लोगों को घायल करने वाला जादू चलाती दिखी हैं। वहीं मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नीलम शीशे के सामने खड़े होकर खूब लटके झटके मारती नजर आ रहीं हैं। जहां इस वीडियो में नीलम गिरी ने शिल्पी राज और सर्वेश सिंह के गाने पर परफॉर्म किया है। वहीं इस वीडियो को अपनी इंस्टा पोस्ट पर शेयर करते हुए नीलम गिरी ने कैप्शन में गुलाबी लिखा है।

इसके अलावा इस नीलम के इस वीडियो को बहुत ही कम वक्त में 33000 से भी ज्यादा दर्शकों ने लाइक कर उनपर अपना बेशुमार प्यार लुटाया है। वहीं गुलाबी साड़ी में और रेड हॉट लिपस्टिक में नीलम काफी कमाल की नजर आ रहीं हैं। साथ ही ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा की उस गुलाबी साड़ी और रेड लिपस्टिक में एक्ट्रेस बेहद हसीन और अट्रैक्टिव नजर आ रही हैं। आपको यह भी बता दें कि इस वीडियो को नीलम गिरी ने अपने घर पर शूट किया है। वहीं ऐसा पहली दफा नहीं हुआ की नीलम गिरी की कोई वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुई हो। इससे पहले भी नीलम गिरी के कई हॉट और अट्रैक्टिव वीडियोस इंटरनेट पर अपना जलवा बिखेरती नजर आई हैं। इसके साथ ही नीलम गिरी की इस वीडियो पर कमेंट करते हुए उनके कई फैंस ने आग और हार्ट के साथ कमेंट करते हुए उन्हें अपना सपोर्ट और ढेर सारा प्यार दिया हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story