×

Bhojpuri Video: बंद कमरे में अक्षरा ने पवन संग किया जबरदस्त डांस, देखें ये वीडियो

Bhojpuri Video: यू्ट्यूब पर एक गाना काफी ज्यादा ट्रेंड हो रहा है। जिसमें अक्षरा ट्रांसपैरेंट टॉप में पवन सिंह के साथ एक बंद कमरे में रोमांस करती हुई दिखाई दे रही हैं।

Vidushi Mishra
Published on: 6 July 2022 5:38 AM GMT
othlali mein roti bor ke bhojpuri pawan ka gana
X

पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक भोजपुरी वीडियो (फोटो-सोशल मीडिया)

Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट जोड़ी पवन सिंह और अक्षरा सिंह की रोमांस कैमिस्ट्री के दर्शक खूब दीवाने हैं। ग्लैमरस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के लटके-झटकों से फैंस के पसीने छूटने लगते हैं। ऐसा ही एक गाना यू्ट्यूब पर काफी ज्यादा ट्रेंड हो रहा है। जिसमें अक्षरा ट्रांसपैरेंट टॉप में पवन सिंह के साथ एक बंद कमरे में रोमांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। सुपरस्टार जोड़ी का होठलाली से रोटी बोर (Othlali Me Roti Bor Ke) के गाने (Pawan Singh Akshara Singh love video) को देखते ही आपका भी मचलने का मन करने लगेगा। मदहोश कर देने वाला ये भोजपुरी गाना साल का सुपरहिट सॉंग है।

बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह की जोड़ी को फैंस एक रोमांटिक सेट जोड़ी के तौर पर देखते हैं। दोनों स्टार्स को एक साथ देखते ही भोजपुरी दर्शकों का तन-मन झूमने को मजबूर हो जाता है।

यूट्यूब पर 'होठलाली से रोटी बोर के'(Othlali Me Roti Bor Ke) भोजपुरी गानें की चर्चा इन दिनों जोरों पर है। इस वीडियो गाने (Pawan Singh Akshara Singh video) में अक्षरा सिंह और पवन सिंह एक बंद कमरे में एक-दूसरे को रोमांटिक मूड में रिझाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक तो वैसे ही रोमाटिंक जोड़ी ऊपर से ये तड़कता-भड़कता अंदाज देखते ही दर्शकों को मदहोश कर देता है।

होठलाली से रोटी बोर गाना(Othlali Me Roti Bor Ke) फिल्म 'त्रिदेव' का है। इस वीडियो गाने(Pawan Singh Akshara Singh video) को सुपरस्टार और मशहूर गायक पवन सिंह ने गाया है। इस गाने के बोल मनोज मतलबी ने लिखे हैं। वैसे तो अक्षरा और पवन सिंह का कोई भी गाना हो, धूम तो मचा ही देता है, लेकिन रोटी बोर के गाने में तो धमाल ही मचा दिया है।

अब भले ही इन दोनों स्टार्स की जोड़ी टूट गई हो, लेकिन उसके बाद दर्शकों का इस रोमांटिक जोड़ी के लिए प्यार कम नहीं हुआ है। भोजपुरी इंडस्ट्री की जाने-जिगर कही जानेवाली अक्षरा सिंह और पवन सिंह का नया गाना(Pawan Singh Akshara Singh video) के नाम से यूट्यूब पर दर्शक सर्च किया करते हैं। वहीं रोटी बोर के गाने(Pawan Singh Akshara Singh video) ने तो इस बीच यूट्यूब पर गदर ही मचा रखी है।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह के होठलाली गाने(Pawan Singh Akshara Singh video) को अब तक 109,033,891 व्यूज मिल चुके हैं। हॉट और सुपर बोल्ड इस जोड़ी में दर्शकों को अपना दीवाना बनाने पर मजबूर कर दिया है। इस गाने (Othlali Me Roti Bor Ke) को पवन सिंह ने ही गाया और एक्टिंग भी उन्होंने ही की है। इस वीडियो को अरविंद चौबे ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story