×

Bhojpuri Video Songs: आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह ने ऐसे मटकाई अपनी कमर, देखकर फैंस हो रहे दीवाने

Bhojpuri Video Songs: इस समय आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह का एक पुराना गाना वायरल हो रहा था। इसका टाइटल है 'सौतिनिया के चक्कर में।'

Shweta Srivastava
Published on: 13 Sep 2022 5:41 AM GMT
Bhojpuri Songs
X

Bhojpuri Songs (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Latest Video Songs: इन दिनों कुछ पुराने भोजपुरी गाने फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं। लोग इन गानों को खूब देख और सुन रहे हैं वहीँ लोग अपने पसंदीदा स्टार की तारीफ भी करते नज़र आ रहे हैं। जैसे जैसे भोजपुरी फिल्मों और गानों का क्रेज़ बढ़ा है भोजपुरी स्टार्स भी खूब पॉपुलर हो गए हैं। भोजपुरी स्टार्स जैसे आम्रपाली दुबे, दिनेश लाल यादव 'निरहुआ',खेसारी लाल यादव, मोनालिसा, पवन सिंह, अंजना सिंह, काजल राघवानी, अक्षरा सिंह और कई अन्य के गाने आये दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हैं ।

जहाँ भोजपुरी इंडस्ट्री काफी तेज़ी से हर तरफ छाह गयी है वहीँ इस समय आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह का एक पुराना गाना वायरल हो रहा था। इसका टाइटल है 'सौतिनिया के चक्कर में'(Sautiniya Ke Chakkar Mein) इस वीडियो में भोजपुरी स्टनर के सिज़लिंग डांस मूव्स और किलर एक्सप्रेशंस इस गाने को उनके फैंस के लिए एक मस्ट वाच बनाते हैं। आइये आप भी देखिये ये बेहतरीन गाना।

'सौतिनिया के चक्कर में' को कल्पना और इंदु सोनाली ने गाया है। गीत के निर्माता श्याम देहाती हैं जबकि गीत राजेश रजनीश द्वारा रचित है। गाने को अब तक 109,667,120 बार देखा जा चुका है। वहीँ इस गाने में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह बेहतरीन मूव्स के साथ सबका दिल जीत रहीं नहीं। दोनों गाने में एक दूसरे के साथ कॉम्पिटिशन करती नज़र आ रहीं हैं। साथ ही एक दूसरे को इशारो इशारों में कोस भी रहीं हैं। गाने में आम्रपाली दुबे और अंजना सिंह लहंगा पहने हुए हैं और दोनों ही बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं। गाने पर दोनों ने गज़ब की कमर भी मटकाई है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story