×

Bhojpuri Video Song: अक्षरा सिंह और निरहुआ के गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग, गाने के बोल ने मचा दिया हंगामा

Bhojpuri Video Song: दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह लेकर आ गए है एक बेहद ही रोमांटिक और सेंसेशनल गाना जिसने लोगों का ध्यान खींच इंटरनेट पर आग लगा दी हैं।

Anushka Rati
Published on: 4 Oct 2022 2:20 PM GMT
Bhojpuri Video Song: अक्षरा सिंह और निरहुआ के गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग, गाने के बोल ने मचा दिया हंगामा
X

Bhojpuri Video Songs: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर्स और एक्ट्रेसेज ने जैसे इस बात की गाठ बांध ली है की अपने फैंस को वो शांत तो नहीं बैठने देंगे। जी हां अपने फैंस को और भी ज्यादा अपना दीवाना बनाने और उन्हें ग्रूव करने के लिए एक बार फिर निरहुआ यानी के दिनेश लाल यादव और अक्षरा सिंह लेकर आ गए है एक बेहद ही रोमांटिक और सेंसेशनल गाना जिसने लोगों का ध्यान खींच इंटरनेट पर आग लगा दी हैं।

आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ आज किसी भी इंट्रोडक्शन के मोहताज नहीं हैं। जहां उन्होंने भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के साथ ही आजमगढ़ की जनता के दिल को भी जीत लिया हैं। वहीं ऐसे में उनके गाने आज भी यूट्यूब पर तेजी से वायरल होते रहते हैं।

वहीं भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और हमेशा कंट्रोवर्सी में घिरी रहने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को उनकी फिल्मों और धूम मचाने वाले गानों में काम करने वाली इस हसीना आज हर कोई जानता और पहचानता है। बता दें कि निरहुआ और अक्षरा सिंह की जोड़ी ने पहले भी एक साथ कई फिल्मों और गानों में काम कर और अपनी केमिस्ट्री से लोगों दिलों में अपनी जगह बनाई है और साथ ही उनसे खूब प्यार पाया है। वहीं ऐसे में किसी गाने के वीडियो में इन दोनों का होना दर्शकों के लिए किसी बौनस से कम नहीं है।

इसके साथ ही बहुत जल्द अक्षरा सिंह और निरहुआ एक साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस भोजपुरी फिल्म 'जान लेबु का' का एक गाना इन दिनों यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है। जहां निरहुआ और अक्षरा सिंह की इस आने वाली फिल्म का गाना 'तु पलट जईब' रिलीज के साथ ही काफी वायरल हो चुका है। वहीं इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह और निरहुआ का बेहद रोमांटिक अंदाज देखकर आप भी रोमांस से भर जाएंगे। बता दें कि इस गाने के वीडियो को बेहद शानदार तरीके से फिल्माया गया है। बता दें कि इस गाने को ओम झा और अक्षरा सिंह ने गया है। साथ ही इस गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह और निरहुआ का रोमांस और केमिस्ट्री सुपर से ऊपर वाली है। जहां गाने में अक्षरा सिंह निरहुआ से कह रही हैं 'तू पलट जईब लेके किस हो कि बड़ा सेलफिस हो पिया'।

इसके साथ ही निरहुआ और अक्षरा सिंह की इस आने वाली फिल्म का गाना 'तु पलट जईब' के बोल यादव राज ने लिखा है और इसका म्यूजिक ओम झा ने दिया है। साथ ही इस फिल्म को श्रेया श्रीवास्तव ने प्रोड्यूस किया है और इसका निर्देशन दिनकर कपूर ने किया है। इस फिल्म की कहानी और स्क्रीन प्ले श्रेया श्रीवास्तव ने लिखा है।

बता दें कि निरहुआ और अक्षरा सिंह की इस आनेवाली फिल्म का गाना 'तु पलट जईब' के वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। वहीं इस गाने को यूट्यूब पर अभी तक 95,353 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इसे 7 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story