×

Akshara Singh टॉप 10 हाई रेटेड और और सबसे पॉपुलर भोजपुरी गाने, जिसे सुनकर आप बिना झूमे रह नहीं पाएंगे

Bhojpuri Video Song Akshara Singh: अक्षरा सिंह की फिल्मों के गाने और कुछ म्यूजिक वीडियो सॉन्ग के सुपरहिट गानों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्होंने लाखों दर्शकों को उनकी अदाओं का कायल और फैन बनाया है। तो चलिए देखते हैं कौन कौन से वो गाने हैं।

Anushka Rati
Published on: 23 Sep 2022 4:45 AM GMT
Akshara Singh टॉप 10 हाई रेटेड और और सबसे पॉपुलर भोजपुरी गाने, जिसे सुनकर आप बिना झूमे रह नहीं पाएंगे
X

Bhojpuri Industry Superhit Songs (image: social media)

Bhojpuri Video Song Akshara Singh: टीवी इंडस्ट्री से अपने कैरियर कि शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने जी टीवी के सीरियल "काला टीका" में नजर आईं थी और जिसके बाद अक्षरा सोनी चैनल के एक सीरियल में नजर आईं। हालांकि टीवी सीरियल्स में उन्होंने कुछ खास और ज्यादा काम नहीं किए पर भोजपुरी इंडस्ट्री में कदम रखते ही अक्षरा सिंह जैसे भोजपुरी इंडस्ट्री को अपना और भोजपुरी इंडस्ट्री ने उन्हें अपना बना लिया। अक्षरा सिंह ने भोजपुरी फिल्मों में काम और कई हिट और सुपरहिट फिल्में की और अपने दमदार एक्टिंग और किलर एक्सप्रेशन से लाखों दर्शकों का मन मोह लिया और अपना दीवाना बना लिया। इसलिए आज हम अपने इस आर्टिकल में भोजपुरी की सुपरस्टार अक्षरा सिंह की फिल्मों के गाने और कुछ वीडियो सॉन्ग के सुपरहिट गानों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्होंने लाखों दर्शकों को उनकी अदाओं का कायल और फैन बनाया है। तो चलिए देखते हैं कौन कौन से वो गाने जिन्होंने अक्षरा सिंह को काफी पॉपुलर बनाया है।

1 Laung Laachi

इस भोजपुरी गाने में अक्षरा सिंह ने लहंगा फेंकर डांस किया है साथ ही अक्षरा सिंह इस गाने में बिहार अट्रैक्टिव को नजर आ रहीं हैं।

2 Saiyan ke Bullets

इस गाने में अक्षरा सिंह को भोजपुरी आर्टिस्ट कारण खन्ना के साथ रोमांस करते देखा जा सकता है, वहीं इस गाने के लोकेशन को लेकर ने एक बेहतरीन काम किया है।

3 Bawal Karenge

इस गाने में अक्षरा सिंह और भोजपुरी फिल्मों के स्टार और जान खेसारी लाल यादव नजर आते हैं। वहीं इस गाने में खेसारी और अक्षरा सिंह की एक बेमिसाल जोड़ी और इनदोनों ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है। साथ ही इस गाने में खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह ने रोमांस के साथ डांस भी अच्छा करते हैं।

4 Dream Me Entry

खेसारी लाल यादव की लिखी और गाई गई इस गाने में अक्षरा सिंह एक बार फिर खेसारी लाल के साथ रोमांस और डांस करती नजर आई और वहीं अक्षरा के इस गाने ने दर्शकों के मिलियन्स व्यूज भी हांसिल किए हैं।

5 Paani Paani

यह सॉन्ग पंजाबी सिंगर बादशाह के गाने "पानी पानी" सॉन्ग है जिसे खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी वर्जन में कनवर्ट कर गाया है। वहीं लोगो ने खेसारी के इस कोशिश को काफी सराहा है और साथ ही इस गाने में अक्षरा सिंह काफी खूबसूरत और सिजलिंग नजर आती हैं।

6 Bhar Jaata Dhori

इस गाने को भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर और चाहे जाने वाले एक्टर सिंगर पवन सिंह ने गाया है और इस गाने में उनके साथ अक्षरा सिंह ने रोमांस किया है। वहीं इस गाने में दोनों की केमिस्ट्री और सिजलिंग परफॉर्मेंस ने कई लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है और साथ ही इस गाने को मिलियंस व्यूज मिले हैं।

7 Jhulaniya

इस गाने में अक्षरा सिंह ने करण खन्ना के साथ एक फिर रोमांस किया है और इस गाने में दोनों बेहद ही प्यारे और हॉट दिख रहें हैं।

8 Dosh Nikhe Bangliniya Ke

इस गाने में अक्षरा सिंह अपने पति से नाराज और गुस्से में नजर आती हैं, जहां वो अपने पति के से लड़ती हुई काफी क्यूट एक्सप्रेशंस और अपनी जेलेसी जाहिर करती हैं।

9 Don't Touch My Hand

अक्षरा सिंह का ये गाना एक म्यूजिक वीडियो सॉन्ग है, जिसमे वह अपने बॉयफ्रेंड से नाराज हैं और उनसे लड़ती नजर आ रहीं हैं। वहीं इस गाने को दर्शकों के 192 मिलियन व्यूज मिले हैं।

10 Pariwar Badhega

इस गाने में अक्षरा सिंह के साथ रितेश पांडे की सिजलिंग केमिस्ट्री और रोमांस ने दर्शकों का दिल जीता है। वहीं इस गाने को रितेश पांडे और अंतरा सिंह प्रियंका का ने गाया है। वहीं इस गाने में अक्षरा अपने पति को रिझाती हुई नजर आ रहीं हैं।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story