×

Bhojpuri Video: निरहुआ ने अंजना सिंह के साथ किया जमकर रोमांस,वीडियो हो रहा वायरल

Bhojpuri Video Song:भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अंजना सिंह का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। आइये आप भी देखिये ये गाना।

Shweta Srivastava
Published on: 7 July 2022 1:57 PM GMT
Bhojpuri Song
X

Bhojpuri Song (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। वहीँ अब उनका और अंजना सिंह (Anjana Singh) का एक गाना सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा रहा है। गाने को रिलीज़ हुए भले ही काफी समय हो गया हो लेकिन आज भी इस गाने को लोग काफी पसंद करते हैं। ये गाना फिल्म 'बेटा' (Bhojpuri FIlm Beta) का है और गाने के बोल हैं बानी लगावले होठ लाली (Baani Lagawle Hoth Laali) । जिसमे दिनेश लाल यादव और एक्ट्रेस अंजना सिंह की केमिस्ट्री गज़ब की है। आइये आप भी देखिये ये गाना।

भोजपुरी फिल्म 'बेटा' दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और अंजना सिंह स्टारर फिल्म है। फिल्म को रिलीज़ हुए काफी समय हो चुका है लेकिन इसका एक गाना लोग आज भी काफी पसंद करते हैं। फिल्म 'बेटा' इनोवेटिव आइडिया प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। जिसके निर्देशक अजीत श्रीवास्तव हैं। इस फिल्म के गाने बानी लगावले होठ लाली को अब तक फैंस कई बार देख रहे हैं। वहीँ इसके व्यूज भी लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आआप भी देखिये निरहुआ और अंजना सिंह की ये ज़बरदस्त केमिस्ट्री। गाने को कल्पना और दिनेश लाल यादव ने अपनी आवाज़ से सजाया है। इस मजेदार गाने के बोल शशि रंजन द्विवेदी के हैं वहीं संगीत दिया है ओम झा ने। आपको बता दें निरहुआ और अंजना सिंह की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी रह चुकी है। जिसे लोग काफी पसंद करते हैं।

दोनों के इस गाने को लोगों का ज़बरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। फैंस इसे बार बार देख रहे हैं जिसमे दिनेश लाल यादव और अंजना सिंह काफी मस्ती भरे मूड में नज़र आ रहे हैं वहीँ लोगों को भी दोनों का ये अंदाज़ काफी पसंद आ रहा है। लोग गाने को लाइक करते नज़र आ रहे हैं साथ ही कमेंट सेक्शन में फायर इमोजीस भी सेंड कर रहे हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story