×

Bhojpuri Video Song: जीजा को छेड़ रही अकांक्षा दुबे, भोजपुरी गाना 'बुलेट प जीजा' मचा रहा गदर

Bhojpuri Video Song: विनय पांडे सानू और गायिका शिल्पी राज का गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। गाने ने रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल कर लिए हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 27 July 2022 1:45 PM GMT
Bhojpuri Songs
X

Bhojpuri Songs (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Video Songs: भोजपुरी इंडस्ट्री तेज़ी से आगे बढ़ रही है जहाँ भोजपुरी एक्टर्स हर तरफ छाह गए हैं। वहीँ भोजपुरी फिल्म्स और गानों का भी क्रेज फैंस के सिर चढ़ कर बोल रहा है। अब एक ऐसा ही गाना सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है जिसे विनय पांडे सानू और गायिका शिल्पी राज ने अपनी आवाज़ दी है। गाने ने रिकॉर्ड तोड़ व्यूज हासिल कर लिए हैं और ये भोजपुरिया फैंस की पहली पसंद बनता दिख रहा है।

सिंगर विनय पांडे सानू (Vinay Pandey Sanu) और गायिका शिल्पी राज (Shilpi Raj) का गाना यूट्यूब पर जमकर ट्रेंड कर रहा है वहीँ इस गाने को अभी तक 259,560,886 बार देखा जा चुका है और लगातार इसके व्यूज में इज़ाफ़ा हो रहा है। गाने के बोल हैं 'बुलेट प जीजा (Bullet Pa Jija) जिसने रिलीज़ के बाद से ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी और लगातार इसे लोगों का प्यार भी मिल रहा है। ये गाना आये हुए भले ही काफी समय हो चुका हो लेकिन आज भी लोग इस गाने को खूब पसंद कर रहे है। आप भी देखिये ये बेहतरीन गाना।

देखें भोजपुरी गाना (Bhojpuri Video Song Bullet Pa Jija)

इस गाने ने रिलीज़ के बाद से ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था और आज भी लोग इस गाने को काफी पसंद करते हैं। लोगों पर शिल्पी राज और विनय पांडे सानू की आवाज़ का जादू सिर चढ़ कर बोल रहा है। गाने ने सोशल मीडिया पर कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अभी तक इस गाने को 259 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। आपको बता दें इस भोजपुरी गाने में शिल्पी राज के साथ अकांक्षा दुबे नजर आ रही हैं। गाना इंटरनेट पर सेंसेशन बना हुआ है।

इतना ही नहीं शिल्पी राज और अकांक्षा दुबे का ये बेहतरीन गाना काफी अच्छी तरह से फिल्माया गया है। जिसमे अकांक्षा दुबे अपने जीजा को छेड़ती नज़र आ रहीं हैं जो बुलेट पर सवार हैं। इस गाने के बोल विमलेश उपाध्याय के हैं। वहीँ इस म्यूजिक वीडियो के निर्माता निर्देशक गोल्डी बाबी हैं। साथ ही इसका संगीत आशीष वर्मा का है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story