×

Bhojpuri Video Song: पवन सिंह आधी रात को आये संचिता बनर्जी के पास, करने लगे ऐसी हरकत

Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी के साथ काफी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये पवन सिंह और संचिता बनर्जी की ज़बरदस्त केमिस्ट्री।

Shweta Srivastava
Published on: 4 Aug 2022 12:09 PM GMT
Romantic Bhojpuri Song
X

Romantic Bhojpuri Song (Image Credit-Social Media)

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) की ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है यही वजह है जैसे ही उनका कोई गाना रिलीज़ होता है वैसे ही हिट हो जाता है। साथ ही उनके पुराने गाने भी उनके फैंस आज भी सुनना बेहद पसंद करते हैं। ऐसा ही एक गाना सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है जिसमे पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) के साथ काफी रोमांटिक अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। आप भी देखिये पवन सिंह और संचिता बनर्जी की ज़बरदस्त केमिस्ट्री।

पवन सिंह और संचिता बनर्जी इस समय सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं दोनों का एक रोमांटिक सांग लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस गाने को रिलीज़ हुए वैसे काफी समय हो गया है लेकिन इस गाने ने आज भी लोगों के दिल में अपनी जगह बरकरार रखी है। गाने के बोल हैं 'जान लेबा का हो बज गेल चार' (Jaan Leba Ka Ho Baj Gail Chaar) इस गाने को लोग यूट्यूब पर कई कई बार देख रहे हैं। जिसमे दोनों के बीच की केमिस्ट्री भी फैंस को काफी पसंद आ रही है। जिसकी वजह से गाने के व्यूज में लगातार इज़ाफ़ा हो रहा है।

वीडियो को जिस तरह फिल्माया गया है वो भी लोगों को खासा पसंद आ रहा है। जहाँ पवन सिंह एक्ट्रेस संचिता बनर्जी के साथ आधी रात में रोमांस करते नज़र आ रहे हैं। गाने को पवन सिंह ने खुद अपनी आवाज़ दी है साथ ही उनका साथ दिया है प्रियंका सिंह ने। गाने के बोल लिखे हैं विनय निर्मल ने और इसका म्यूजिक दिया है छोटे बाबा ने। फिलहाल इस गाने को अभी तक 6,123,038 बार देखा जा चुका है। फिलहाल दोनों के इस गाने को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। गाना भले ही काफी समय पहले रिलीज़ हुआ है लेकिन इसके लिए लोगों का क्रेज आज भी बरकरार है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story