×

Bhojpuri Video Song: मोनालिसा के साथ रोमांटिक डांस करते समय बिगड़ी दिनेश लाल यादव की नियत, पार कर गए सारी हदें!

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव का एक सेक्सी ट्रैक सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। आप भी देखिये ये सेक्सी ट्रैक।

Shweta Srivastava
Published on: 14 Nov 2022 10:14 AM GMT
Bhojpuri Song
X

Bhojpuri Song (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Videos Song: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा और सुपरस्टार दिनेश लाल यादव का एक सेक्सी ट्रैक सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। दोनों स्टार्स की केमिस्ट्री ने इंटरनेट का पारा काफी बढ़ा दिया है। जहाँ मोनालिसा ने अपने सेंशुअस अंदाज़ में सभी को बेचैन कर दिया वहीँ दिनेश लाल के ज़बरदस्त एक्सप्रेशंस फैंस को और भी मदहोश कर रहे हैं। जिसके बाद दोनों के इस गाने के व्यूज लगातार बढ़ते जा रहे हैं। आप भी देखिये ये सेक्सी ट्रैक।

मोनालिसा के साथ दिनेश लाल यादव की केमिस्ट्री देखकर लोग दीवाने हुए जा रहे हैं। ये गाना भोजपुरी फिल्म "बीवी नंबर 1" ( Biwi No 1) का है जिसके बोल हैं प्यार वाली बात होखेड़ा। इसमें मोनालिसा हरे रंग की साड़ी में सेक्सी मूव्स करती दिख रहीं हैं वहीँ दिनेश लाल यादव उन्हें छेड़ते नज़र आ रहे हैं। वहीँ दोनों का डांस काफी एनर्जेटिक और कमाल का है। निरहुआ के रोमांटिक एक्सप्रेशन देख आप भी झूम उठेंगे वहीँ मोना जब भी स्क्रीन पर आतीं हैं उनका हॉट और बोल्ड लुक सबके पसीने छुड़ा देता है और वैसा ही कुछ हुआ है इस गाने में भी। जिसके बाद ये गाना एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

गाने में मोना और निरहुआ की जोड़ी ने काफी रोमांटिक सीन्स दिए हैं। जिसके बाद लोग बार बार इस गाने को देख रहे हैं। वहीँ इस गाने को भी लोग खूब पसंद कर रहे हैं। न सिर्फ गाने को फिल्माया ज़बरदस्त तरीके से गया है बल्कि इसके बोल और धुन भी लोगो को पसंद आ रही है। जब ये गाना रिलीज़ हुआ था उस समय भी इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था वहीँ आज एक बार फिर ये गाना इंटरनेट पर छाह गया है।

भोजपुरी इंडस्ट्री और स्टार्स ने कुछ ही समय में लोगों के दिलों काफी खास जगह बना ली है और यही वजह है कि लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इंटरनेट पर हर दिन कोई न कोई भोजपुरी गाना सुर्खियां बटोरता दिख जाता है। वहीँ इस समय ये गाना जमकर वायरल हो रहा है। फिलहाल इस गाने को अब तक 15 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने को गाया है आलोक कुमार और कल्पना ने और इस गाने को संगीत दिया है राजेश-रजनीश और गाने को लिखा है प्यारेलाल यादव।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story