×

Bhojpuri Video Song: देखें भोजपुरी गाना 'पतरी कमरिया आय हाय हाय' हुआ रिलीज

Bhojpuri Video Song: भोजपुरी वीडियो सॉन्ग ‘प्यार से जरूरी पढाई बा’ के बाद रितेश पांडे का फिर एक नया भोजपुरी गाना 'पतरी कमरिया आय हाय हाय' आज रिलीज हो चुका है।

Anushka Rati
Published on: 5 Dec 2022 4:17 PM GMT
Bhojpuri Video Song: देखें भोजपुरी गाना पतरी कमरिया आय हाय हाय हुआ रिलीज
X
New Bhojpuri song (image: social media)

New Bhojpuri Video Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रितेश पांडेय का नया भोजपुरी गाना 'पतरी कमरिया आय हाय हाय' रिलीज हो चुका है। इस नए भोजपुरी गाने के Youtube पर आते ही इस गाने को लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। इस गाने के वीडियो की शुरुआत एनर्जेटिक डांस मूव्स से शुरू होती है और इस गाने को रितेश पांडे ने भोजपुरी की सबसे पॉपुलर फीमेल सिंगर अंतरा सिंह प्रियंका के साथ मिलकर गाया है। बता दें कि मनोज मिश्रा प्रेजेंट और आदिशक्ति फिल्म्स प्रा.लि के बैनर तले इस नए भोजपुरी सॉन्ग 'पतरी कमरिया आय हाय हाय' को आज पटना के इंडस्ट्रियल एरिया पाटलिपुत्र स्थित पी एंड एम मॉल में बने घर आंगन में एक स्पेशल इवेंट के दौरान रिलीज किया गया।

देखिए ये नया भोजपुरी गाना

इस मौके पर भोजपुरी एक्टर रितेश पांडेय ने ये कहा कि उनका नया गाना 'पतरी कमरिया आय हाय हाय' फुलऑन धमाल मचाने वाला गाना है। ये आप सबको झूमने पर मजबूर देगा ऐसा गाना है। हमने इस गाने को बड़ी मेहनत और पूरी लगन से बनाया है। इसलिए आप सभी से ये रिक्वेस्ट है कि आप अपना प्यार और सपोर्ट बनाए रखें और पहले से भी ज्यादा मुझे आशीर्वाद दें। हम आपके लिए हमेशा नए और धमाकेदार भोजपुरी गाने लाते और गाते रहेंगे। ये नया भोजपुरी गाने के लिरिक्स विशाल भारती और म्यूजिक श्यामसुंदर ने दिया है।

कुछ दिनों पहले भी एक्टर रितेश पांडे के रिलीज किए गए नए भोजपुरी गाने 'प्यार से जरूरी पढाई बा' को भी आदिशक्ति फिल्म्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल की ओर से रिलीज किया गया था। उस गाने में रितेश पांडे भोजपुरी एक्ट्रेस अनीषा पांडे के प्यार में दीवाने नजर आए हैं। इस वीडियो सॉन्ग में रितेश अनीषा से मिलने के लिए काफी तड़पते हुए नजर आते हैं लेकिन एक्ट्रेस अपने नखरे दिखाती है और वो वीडियो में रितेश की गर्लफ्रेंड के साथ-साथ एक कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका भी निभा रही हैं। गाने में एक्ट्रेस अनीषा के एग्जाम चल रहा हैं, जिसकी वजह से अनीषा पढ़ाई करने में बिजी होती हैं और एक्टर रितेश पांडेय को जरा भी टाइम नहीं देती हैं ऐसे में रितेश का अपनी ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड से मिले बिना काफी बुरा हाल हो जाता है और इस गाने को रितेश के साथ भोजपुरी फीमेल सिंगर शिल्पी राज ने भी गाया है और इस गाने को अब तक 12 लाख लोग देख चुके हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story