×

Bhojpuri Video: एक दूसरे के प्यार में पागल नज़र आये काजल राघवानी, खेसारी लाल यादव, वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है वहीँ अब दोनों का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Jan 2023 12:43 PM GMT
Bhojpuri Video
X

Bhojpuri Video (Image Credit-Social Media)

Bhojpuri Video: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री लोगों को काफी पसंद आती है वहीँ अब दोनों का एक गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाने को दोनों के फैंस कई कई बार देख रहे हैं। आप भी देखिये भोजपुरी इंडस्ट्री के इन दो सुपरस्टार्स का कमाल इस वीडियो में।

भोजपुरी गाने ने मचाया बवाल

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी और खेसारी लाल का गाना 'सरसो के सागिया' फैन्स के बीच वायरल हो रहा है। इस गाने को कुछ ही दिनों में 62 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने एक्टर हैं। उनके गाने और वीडियो रिलीज़ होते ही काफी वायरल हो जाते हैं। खेसारी के न सिर्फ लेटेस्ट सांग्स बल्कि पुराने गाने भी इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो रहे हैं।

वहीँ उनके इस म्यूजिक वीडियो ने एक बार फिर उनके चाहने वालों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। जिसके बाद खेसारी लाल और काजल राघवानी का भोजपुरी गाना 'सरसो के सागिया' सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। आप भी देखिये दोनों का ये बेहतरीन गाना। खेसारी लाल यादव और काजल सोशल मीडिया पर तेजी से पॉपुलर हो रहे हैं। वहीँ उनके इस गाने को 62 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जहाँ उनके इस वीडियो से कुछ लोग नाराज हैं, वहीँ कुछ खेसारी लाल यादव और काजल को नंबर एक जोड़ी भी बता रहे हैं।

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की फैन्स फॉलोइंग ज़बरदस्त है। दनो ऑन-स्क्रीन जोड़ी को लोग काफी पसंद करते हैं यही वजह है दोनों जब भी एक साथ किसी गाने, म्यूजिक वीडियो या फिल्म में नज़र आते हैं तो सभी के दिलों पर छाह जाते हैं। वहीँ इस जोड़ी के फैंस इन्हें साथ देखना काफी पसंद करते हैं।

हर म्यूजिक वीडियो में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की बेमिसाल केमिस्ट्री दिखती है। फैन्स काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव को एक साथ देखना काफी पसंद करते हैं, हालांकि इस वीडियो की काफी डिमांड है। इस वीडियो के ज़रिये दोनों की शानदार परफॉर्मेंस ने दर्शकों का मन मोह लिया है। हजलकी इसे रिलीज़ हुए थोड़ा समय बीत चुका है लेकिन लोगों को ये काफी पसंद आ रहा हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story