×

Bhojpuri Video Song: पवन सिंह का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग "झगड़ा के घर" हुआ रिलीज, शिवाली राजपूत ने किया जबरदस्त डांस

Bhojpuri Video Song Pawan Singh: पवन सिंह और शिवाली राजपूत का रिलीज लेटेस्ट हुए लेटेस्ट गाने ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। पवन सिंह और शिवाली राजपूत की केमिस्ट्री और गाने की ट्यून ने फैंस को अपना दीवाना बना उन्हें थिरकने पर मजबूर कर दिया है।

Anushka Rati
Published on: 12 Oct 2022 1:23 AM GMT
Bhojpuri Video Song: पवन सिंह का मोस्ट अवेटेड सॉन्ग झगड़ा के घर हुआ रिलीज, शिवाली राजपूत ने किया जबरदस्त डांस
X

Latest Bhojpuri Song Jhagda Ke Ghar (image: social media)

Bhojpuri Video Song Pawan Singh: आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा के जाने-माने एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने अपनी दमदार एक्टिंग और दर्शकों के बदलती पसंद के मुताबिक गाने बनाकर खुद को भोजपुरी इंडस्ट्री का पहचान बना लिया है और यही वजह है कि पवन सिंह को आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं। बता दें कि पवन सिंह के रिलीज हुए सभी गाने रिलीज होने के साथ ही वायरल और हमेशा से ही लाइमलाइट का हिस्सा बने रहते हैं। जहां पवन सिंह के फैंस उनके गानों को लगातार सुनते हैं तो साथ ही उनके गानों को लगातार सोशल मीडिया पर ट्रेंड करवाते भी नजर आते हैं।

बता दें कि पवन सिंह का लेटेस्ट गाना 'झगड़ा के घर' सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। वहीं इस गाने को आज सुबह एमएमबी रिकॉर्ड्स नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसके साथ ही पवन सिंह के साथ इस गाने में पुनीता प्रिया की सुरीली आवाज सुनने को मिल रही है, तो वहीं इस वीडियो में पवन सिंह शिवाली राजपूत के साथ दमदार केमिस्ट्री दिखाते नजर आ रहें हैं।

बता दें कि पवन सिंह और शिवाली राजपूत की रोमांटिक केमिस्ट्री देख उनके सभी फैंस इस नई धुन पर थिरकते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही पवन सिंह का यह गाना रिलीज होते ही रोकर्ड्स तोड़ते नजर आ रहा है। इस गाने ने मात्र 2 घंटे में 400000 से भी ज्यादा व्यूज हासिल कर लिए हैं। पवन सिंह के गाने को अब तक 94000 लोगों ने लाइक कर अपने प्यार के रंग में रंग दिया है। बता दें कि पवन सिंह के इस प्यार भरे गाने के बोल प्रिंस प्रियदर्शी ने लिखे हैं और इस गाने को म्यूजिक प्रियांशु सिंह ने दिया है।

हालांकि पवन सिंह का यह कोई पहला गाना नहीं जो रिलीज के साथ ही इतना वायरल हुआ है। इससे पहले भी पवन सिंह के कई गाने रिलीज के साथ ही मिलियंस में व्यूज कलेक्ट करते देखा गया हैं। बता दें कि पवन सिंह के नए गाने को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है और इस गाने की शूटिंग लोकेशन बेहद ही ट्रेंडी रखा गया है। साथ ही पवन सिंह के गाने को दर्शकों का बेहद प्यार और सपोर्ट तो मिल ही रहा है साथ ही यह गाना सोशल मीडिया पर भी सारे रिकॉर्ड्स तोड़ता नजर आ रहा है।


Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story