×

Bhojpuri Sexy Songs: पवन सिंह और काजल राघवानी के 'मेहरी के सुख नहीं देबू' सॉन्ग ने मचाया तहलका

Bhojpuri Sexy Songs: पवन सिंह और काजल राघवानी का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और साथ ही इंटरनेट पर आग लगा रहा है। काजल राघवानी सेक्सी पिंक और ब्लू नाइट गाउन में पवन के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं।

Anushka Rati
Published on: 14 Aug 2022 1:30 PM GMT
Bhojpuri Sexy Songs: पवन सिंह और काजल राघवानी के मेहरी के सुख नहीं देबू सॉन्ग ने मचाया तहलका
X

Pawan Singh and Kajal Raghwani New Song (image: social media)

Bhojpuri Sexy Songs: पवन सिंह जिन्होंने अपने करियर कि शुरुआत भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एल्बम सोंग्स कि थी। इसके अलावा पवन सिंह ने अपनी डेब्यू फिल्म "रंगली चुनारियां तोहरे नाम" से अभिनय की दुनिया में काफी नाम कमाया। वहीं पवन सिंह को उनकी बेहतरीन अभिनय के लिए दो अंतराष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म पुरस्कार और दादा साहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन पुरस्कार से भी सम्मानित किया गया है। इसके अलावा पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले अभिनेता हैं। पवन सिंह ने कुछ साल पहले अपने गाने "हमार वाला डांस" एक सॉन्ग गाया था जिसने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक अलग मुकाम पर पहुंचाया और इस गाने के बाद से पवन सिंह ने पीछे मुड़ कर नहीं देखा वो आए दिन अपनी मेहनत और लगन सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि हर जगह अपने नाम और काम से जाने जाने लगे हैं। पवन सिंह का हर गाना सुपरहिट होता है जिसे लोग काफी पसंद करते हैं।

आपको बता दें की पवन सिंह का एक सॉन्ग जिसे लॉन्च हुए ज्यादा वक्त नहीं हुआ और वह सॉन्ग यूट्यूब पर तेजी से ट्रेंड और वायरल हो रहा है, तो आइए जानते हैं उस गाने के बारे में।

भोजपुरी फिल्म "मैंने उनको सजन चुन लिया" के "महरी के सुख नहीं देबू" गाने को YouTube par लाखों से अधिक बार देखा जा चुका है और लोगों ने इस सॉन्ग को काफी पसंद किया है। इसके अलावा कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद बेहतरीन कमेंट्स भी किए हैं. वहीं भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक सबसे चर्चित और जाने माने सेलिब्रिटी हैं। पवन सिंह के गाने और फिल्में भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में हर बार तहलका मचा देते हैं।


इसके साथ ही, पवन सिंह और काजल राघवानी का एक डांस वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और साथ ही इंटरनेट पर आग लगा रहा है, इस गाने में एक्ट्रेस काजल राघवानी सेक्सी पिंक और ब्लू नाइट गाउन में पवन के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं.


जैसा कि आप सभी जानते हैं आजकल हर कोई भोजपुरी फिल्मों और गानों का लुत्फ उठाता है। साथ ही भोजपुरी गाने के वीडियो अपने सॉन्ग लिरिक्स म्यूजिक और स्टार कास्ट कि वजह से बेहद पॉपुलर होते हैं। आज के दौर में भोजपुरी अभिनेता और अभिनेत्रियां काफी फेमस हस्तियां हैं जिनके सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैंस हैं।


साथ ही आपको यह भी बता दें कि, फैंस पवन सिंह की एक्टिंग के साथ-साथ उनकी आवाज कि काबिलियत को भी खूब पसंद करते हैं। पवन सिंह एक बार फिर अपने रोमांटिक और सेक्सी गाने की वजह से यूट्यूब पर छाए हुए हैं और हलका मचा रहें हैं।


पवन सिंह के इस गाने की बात करें तो, गाने में पवन और काजल दोनों डबल बेड पर 'मेहरी के सुख नहीं देबू' गाने पर डांस कर रहे हैं। शुरुआत में इस गाने का वीडियो यूट्यूब के डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी पेज पर प्रकाशित किया गया है, जहां इसे पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिली है। इतना ही नहीं इस गाने को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। इसके अलावा कई लोगों ने वीडियो देखकर अजब-गजब कमेंट भी किए हैं।


इस सुपरहिट फिल्म 'मैंने उन्हें सजन चुन लिया' का काजल राघवानी और पवन सिंह की विशेषता वाले "कैसे में सेजिया पे घूंघट उठाउंगी" नाम का ये गाना भी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो गया है। आपको बता दें कि इस फिल्म ने रिलीज के साथ ही सफलता के झंडे गाड़ दिए हैं। विनय निर्मल इसके गीत लिखते हैं, और इसका संगीत छोटे बाबा द्वारा फिल्माया गया है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story