×

Bhojpuri Video Songs: खेसारी लाल यादव के टॉप 10 भोजपुरी गाने, कमरिया लचकाने पर हो जाएँगे मजबूर

Khesari Lal Yadav Bhojpuri Video Songs: भोजपुरी गाने देश भर में सबसे पॉपुलर गीत हैं और भोजपुरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री देश के लोगों के बीच काफी फेमस है और दिन-ब-दिन पॉपुलैरिटी हांसिल कर रहा है।

Anushka Rati
Published on: 24 Sep 2022 2:51 AM GMT
Bhojpuri Video Songs: खेसारी लाल यादव के टॉप 10 भोजपुरी गाने, कमरिया लचकाने पर हो जाएँगे मजबूर
X

Bhojpuri Industry Actor Singer And Model (image: social media)

Khesari Lal Yadav Top 10 Bhojpuri Video Songs: हमारे भोजपुरी सिंगर्स और एक्टर्स के डांस नंबर न सिर्फ धमाल मचा रहे हैं बल्कि इन गानों के जोशीले बीट्स किसी को भी डांस फ्लोर पर खींच सकता है। ऐसे में भोजपुरी गाने पार्टी लवर्स की टॉप चॉइस बन चुकीं हैं।

अब तो आलम ऐसे हो गए हैं की भोजपुरी गानों के बिना कोई पार्टी या शादी सुनी और विरान लगती है। वहीं पार्टियों में बॉलीवुड गाने और भोजपुरी गाने साथ-साथ चलते हैं। खेसारी लाल यादव जैसे अभिनेता बड़े पैमाने पर पॉपुलैरिटी का आनंद लेते हैं और उनके गाए गए गाने हमेशा चार्टबस्टर बन जाते हैं। इसलिए आज हमनें खेसारी लाल यादव के कुछ गानों को लिस्टेड किया है, जिन्हें आप हर शादी और पार्टियों में सुन सकते हैं और जिन गानों ने रिलीज होते ही हर सोशल मीडिया साइट्स पर आग लगा दी है।

इस बीच अगर हम एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव कि बात करें तो, खेसारी लाल यादव एक भारतीय अभिनेता, गायक और मॉडल हैं जो भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में टॉप लेवल पर हैं। वह अपने अट्रैक्टिव और विविड गानों के लिए काफी पॉपुलर हैं। साथ ही इनके लगभग सभी गाने रिलीज होते ही ट्रेंडिंग लिस्ट में आ जाते हैं।

तो चलिए देखते हैं की खेसारी लाल यादव के 10 मोस्ट पॉपुलर गानों की लिस्ट में कौन कौन से गाने हैं:

1 जान मारे लहंगा लखनौवा

खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गानों की लिस्ट की शुरुआत करते हुए पार्टी का यह हिट गाना खेसारी लाल यादव के ट्रेंडिंग गानों में से एक है और इसमें अंतरा सिंह प्रियंका ने भी अपनी आवाज दी है. गाने के बोल अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं।


2. धोकेबाज़ हो गया

प्रियंका सिंह के साथ खेसारी लाल यादव का एक और युगल गीत, गीत के बोल श्याम देहाती और आज़ाद सिंह ने लिखे हैं।


3. सुताला तानी कोरा में

प्यारे लाल कवि जी, आज़ाद सिंह और श्याम देहाती द्वारा लिखे गए गीत, भोजपुरी गीतों में से यह एक एक्साइटेड हार्ट बीट के लिए पॉपुलर है। इस डांस नंबर पर आप खुद को नाचने से रोक नहीं पाएंगे।


4. पागल बनाइबे

हमारे भोजपुरी गानों में प्रियंका सिंह के साथ खेसारी लाल यादव की एक और जोड़ी, यह आइटम सॉन्ग सभी डांस पार्टियों और भोजपुरी शादियों में जरूर बजता है।


5. धमाका होई आरा में

भोजपुरी गानों का एक और हिट डांस नंबर, यह गीत जीवंत है और इसे स्पीकर पर जोर से बजाए जाने पर आप नृत्य करना चाहेंगे। इस हिट नंबर के गीतकार हैं सोनू सुधाकर।


6. देखा गरी मत दा

देखा गरी मत दा अंतरा सिंह प्रियंका के साथ एक युगल गीत है और अंतरा सिंह प्रियंका के साथ गाए गए भोजपुरी गीतों में नवीनतम है। गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं।


7. रेड लिपस्टिक

खेसारी लाल यादव के गानों का यह नंबर गायक-अभिनेता द्वारा जारी किया गया नवीनतम गीत है, और यह एक ट्रेंडिंग है।


8. जाये से पहले ससुरवा अपना सखी से सेटिंग

भोजपुरी गानों का एक और डांस नंबर, यह गाना आपको सक्रिय रूप से दिल टूटने में मदद करेगा। जब आप अपने पैर हिलाते हैं, तो अपने टूटे हुए दिल को जोड़ लें।


9. मेरे सिवा तुझे कोई देखे

गाना फिल्म बागी - एक योद्धा का है और संगीत वीडियो में खेसारी यादव और खूबसूरत काजल राघवानी हैं।


10. ठीक है

इस गाने को भोजपुरी रोमांटिक गानों की सूची में एक साथ होने के बारे में संबंधित गीतों के साथ रखा जा सकता है, चाहे जोड़े को किसी भी परिस्थिति का सामना करना पड़े। यह खेसारी लाल यादव के हिट गानों में से एक है।



Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story