×

Bhojpuri Video Viral: आम्रपाली दुबे ने किया पवन सिंह के गाने पर किए सेक्सी डांस मूव्स, दीये कमाल के एक्सप्रेशंस

Bhojpuri Video Viral: भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Anushka Rati
Published on: 12 Dec 2022 2:37 PM GMT
Bhojpuri Video Viral: आम्रपाली दुबे ने किया पवन सिंह के गाने पर किए सेक्सी डांस मूव्स, दीये कमाल के एक्सप्रेशंस
X

Instagram Viral Video (image: social media)

Amrapali Dubey Viral Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री और यूट्यूब क्वीन एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। जहां आम्रपाली अपनी कोई ना कोई तस्वीर और वीडियोज शेयर करतीं रहतीं हैं। एक बार फिर आम्रपाली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है। जिसमें ये देखने को मिल रहा है कि आम्रपाली भोजपुरी इंडस्ट्री के पावरस्टार पवन सिंह के गाने पर पिंक नाइटी में सेक्सी डांस मूव्स दिखा रहीं हैं। इस वीडियो में उनके डांस मूव्स और कातिल एक्सप्रेशन देख उनके फैंस की निगाहें उनपर थम सी गईं हैं। एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

देखिए वीडियो

सोशल मीडिया पर विरल हो रहे इस वीडियो में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने गले में मंगलसूत्र और मांग में सिंदूर लगाए रखा है। इस गाने में उनका शादीशुदा वाला लुक बेहद कमाल का लग रहा है। इस वीडियो को शेयर करने के साथ ही एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने लिखा, 'लेट नाइट शूट पे रील तो बनती है।" भोजपुरी यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे ने अपना ये लेटेस्ट वीडियो अपनी फिल्म की शूटिंग सेट पर बनाया है। इस वीडियो ने आम्रपाली पवन सिंह के हाल ही में रिलीज हुई भोजपुरी वीडियो सॉन्ग 'कमरिया पतरे पतरे' पर सिजलिंग डांस मूव्स और अपनी अदाओं का जलवा बिखेरते हुईं नजर आ रहीं हैं। आम्रपाली दुबे के फैंस उनके इस वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

अगर हम इंस्टाग्राम यूजर्स के रिएक्शन्स की बात करें तो, एक यूजर ने लिखा, 'इतने दिन से आप कहां थीं… बहुत मिस किया हूं', दूसरे ने लिखा, 'आप भोजपुरी की विद्या बालन हो, आपका फिगर सबसे हॉट है, आपके जैसे कोई नहीं', तीसरे यूजर ने लिखा, 'मस्त आम्रपाली जी थैंक्यू', चौथे यूजर ने लिखा, मांग में सिंदूर देख लिया, 'आपकी शादी हो गई क्या?'इसी तरह से लोग उनकी पोस्ट पर दिल खोलकर कमेंट्स कर रहें हैं और साथ ही उनके लुक को देखकर सवाल भी पूछ रहें हैं। हालांकि, एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने किसी के भी सवाल का भी कोई जवाब नहीं दिया है। उनके इस वायरल वीडियो को अब तक 31 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चूकें हैं।


इसके अलावा अगर हम एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, आम्रपाली दुबे पिछले दिनों से दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'मंडप' की शूटिंग में बिजी थीं। इस फिल्म में आम्रपाली और दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ एक्ट्रेस जोया खान ने भी काम किया है। वहीं हाल ही में एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने प्रदीप पांडे चिंटू के साथ अपनी अपकमिंग भोजपुरी फिल्म 'विवाह 3' की शूटिंग शुरू की है।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story