×

Bhojpuri News: अब धमाल मचाने आ रही भोजपुरी वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह', टीजर हुआ आउट

Bhojpuri Web Series: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर अंकुश राजा और एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता की अपकमिंग वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' का टीजर वीडियो को यूट्यूब चैनल पर रिलीज कर दिया गया है।

Anushka Rati
Published on: 28 Nov 2022 11:34 AM GMT
Bhojpuri Web Series Pakadua Biyah
X

Bhojpuri Web Series Pakadua Biyah (image: social media)

Bhojpuri Web Series Pakadua Biyah: जैसा की आप सभी जानते हैं कि भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स एक्टर और एक्ट्रेसेज जिनके आए दिन भोजपुरी गाने और फिल्में सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं और देखते ही देखते वो ट्रेंडिंग जोन में चली जाती हैं। जहां एक तरफ आए दिन भोजपुरी इंडस्ट्री के कोई न कोई गाने और फिल्में दर्शकों के बीच अपना कमाल दिखा रहीं हैं। वहीं इस बिच भोजपुरी सिनेमा पहली बार भोजपुरी वेब सीरीज लेकर आ रही है।

जानें कब रिलीज होगी वेब सीरीज:

आपको बता दें कि बिहार में एक फेमस कुप्रथा रही है, जिसका नाम 'पकडुआ बियाह' है। इस कुप्रथा को लेकर बॉलीवुड में पहले भी कई फिल्में बन चुकी हैं। इस प्रथा की आड़ में किसी भी लड़के को जबरन पकड़कर लाया जाता है और जबरन उसकी शादी करवा दी जाती थी। अब इसी प्रथा को एक बार भी फोकस में लाने के लिए भोजपुरी एक्टर अंकुश राजा ने भोजपुरी वेब सीरीज लेकर आए हैं। जिसमें उनके साथ भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता ने लीड रोल प्ले किया है। इस वेब सीरीज के कहानी के माध्यम से उस गंभीर समस्या को दिखाने का एक मीनिंगफुल प्रयास है, जिसके तहत लड़के या लड़कियों के कम उम्र और बिना मैच के अंजान लोगों से जबरन शादी कर दी जाती थी। साथ ही इस पहले भोजपुरी वेब सीरीज को 10 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन इससे पहले इस वेब सीरीज का ट्रेलर वीडियो जारी कर दिया गया है। बता दें कि इस अपकमिंग वेब सीरीज को निर्माता अभय सिन्हा ने किया है और निर्देशक विकास तिवारी हैं।

इस पहली भोजपुरी वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' का टीजर वीडियो का ड्यूरेशन एक मिनट पांच सेकेंड का है। इस वीडियो में हमें ये देखने को मिला है कि फिल्म के हीरो बने अंकुश राजा को जबरन पकड़कर लाया जाता है और रक्षा गुप्ता से शादी करवा दी जाती है। लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस रक्षा पहले से ही किसी और से प्यार करती हैं और अंकुश राजा इस शादी के सख्त खिलाफ होते हैं। साथ ही एक्ट्रेस रक्षा के ऑनस्क्रीन पिता को बाहुबली दिखाया जाता है और जो कुछ भी कर सकता है। किससे और किसकी शादी होती है और आगे क्या होगा और ये जाने के लिए इस वेब सीरीज के रिलीज का इंतजार करना होगा। इसमें एक्ट्रेस रक्षा गुप्ता के अलावा एक्ट्रेस अनारा गुप्ता भी हैं, जिनका इस वेब सीरीज के टीजर में एक छोटा सा रोमांटिक सीन एक्टर अंकुश राजा के साथ देखा जा सकता है। हालांकि इसके ट्रेलर वीडियो को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं पर ठीक-ठाक रिस्पांस मिल रहा है।

वहीं इस भोजपुरी वेब सीरीज पकडुआ बियाह को लेकर निर्माता विकास तिवारी ने बताया कि हमारी यही कोशिश रही है कि हम एक संवेदनशील सब्जेक्ट के साथ एक मीनिंगफुल कहानी दर्शकों के बीच प्रेजेंट कर सकें। साथ ही उन्होंने आगे कहा कि, यह वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' हर मायने में पावर फुल एंटरटेनमेंट वाला है। जिससे हर कोई कनेक्ट कर पाएगा और यह एंटरटेनमेंट के साथ रूढ़िवादी विचारों पर कड़ा प्रहार भी करेगा। साथ ही इस वेब सीरीज को लेकर एक्टर अंकुश राजा ने भी यह कहा कि भोजपुरी में वेब सीरीज की कल्पना मुश्किल है, लेकिन अभय सिन्हा ने ये कर दिखाया है।

इसके अलावा वेब सीरीज 'पकडुआ बियाह' में अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता के अलावा अनारा गुप्ता, विनीत विशाल, विष्णु शंकर बेलु, बिजेंद्र सिंह बिआईबी, शकील शेख भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस वेब सीरीज के लिए लिरिक्स और म्यूजिक ओम झा और गोविंद झा ने दिए हैं और प्रोजेक्ट हेड पंकज तिवारी हैं।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story