×

Bholaa Teaser 2 आउट, टीजर में दिखा एक्शन ही एक्शन, अजय देवगन और तब्बू का दमदार किरदार, ऐसी होगी कहानी

Bholaa Teaser 2: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Actress Tabbu) की अपकमिंग फिल्म भोला का दूसरा टीजर आउट हो गया है। दोनों का रोल दमदार दिखा है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 24 Jan 2023 4:27 PM GMT
Tabbu Movir Bholaa Teaser 2 Out
X
Bholaa (Image: Social Media)

Bholaa Teaser 2 Release: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgan) और बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Actress Tabbu) की अपकमिंग फिल्म भोला का दूसरा टीजर आउट हो गया है। टीजर में दोनों का दमदार किरदार नजर आ रहा है। टीजर में सिर्फ एक्शन ही एक्शन देखने को मिला है। टीजर में अजय का गुस्सैल अवतार देखा जा सकता है तो वहीं तब्बू पुलिस ऑफिसर के रोल में एक बार फिर नजर आई हैं। टीजर आउट होते ही फैंस के बीच इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

भोला का दूसरा टीजर हुआ आउट

दरअसल भोला के पहले टीज़र (Bhola Teaser) ने उम्मीद की जाने वाली एक छोटी सी झलक के साथ दर्शकों को काफी बांधे रखा था। भोला फिल्म के पोस्टर में अजय देवगन अपने माथे पर भस्म लगा कर गुस्से में दिखें। फोकस पूरी तरह से अजय पर और उनके किरदार पर था। अब, वहीं फिल्म का एक दूसरा टीज़र आउट हो गया है और यह ना सिर्फ उनके चरित्र के बारे में जानकारी देता है, बल्कि फिल्म के अन्य पात्रों का भी रोल के बारे में बता देता है। दरअसल इस टीजर में देखा जा सकता है कि वह सिर्फ एक कैदी नहीं है, बल्कि एक ऐसा शख्स है जो अपने परिवार को बचाने के लिए वहां मौजूद है। उसके लिए, वह एक साथ कई बदमाशों से लड़ने के लिए तैयार है, बाइक पर हवा में रहते हुए या त्रिशूल लहराते हुए विलेन को मारने के लिए तैयार है। दरअसल अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि-जब एक चट्टान, सौ शैतान से टकराएगा। बता दें अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला एक्शन, ड्रामा से भरपूर है। वहीं टीजर में अजय देवगन कहते नजर आते हैं कि 'आज मौत महाकाल को चढ़ाकर आया हूं'। फैंस इस डायलॉग से काफी खुश नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में जहां अजय एक कैदी के किरदार में नजर आने वाले हैं। तो वहीं एक्ट्रेस तब्बू एक पुलिस ऑफिसर का रोल अदा करती दिखेंगी। बता दें फिल्म के टीजर की शुरुआत अजय देवगन से होती है। इसके बाद अजय देवगन फुल एक्शन में नजर आते हैं। बाद में एक्ट्रेस तब्बू की एंट्री होती हैं, जहां उन्हें कुछ लोग बालों से घसीटते हुए दिखाई देंगे। जानकारी के लिए आपको आपको बता दें कि फिल्म भोला साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी की हिंदी रीमेक है। साउथ की फिल्म कैथी में एक्टर कार्थी शिवकुमार ने लीड रोल निभाया है। वहीं यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी।

30 मार्च को रिलीज होगी फिल्म

भोला फिल्म 30 मार्च को रिलीज होगी। बता दें अजय देवगन और तब्बू साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म दृश्यम 2 में एक साथ नजर आए थे। इसके अलावा इस फिल्म में दीपक डोबरियाल और शरद केलकर भी दिखाई देंगे। वहीं अजय देवगन ने इस फिल्म का निर्देशन भी किया है। फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म को लेकर फैंस एक्साइटेड हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story