×

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Report:पहले दिन की कमाई रही धमाकेदार, ट्रेड एनालिस्ट ने RRR से की तुलना

कार्तिक आर्यन,कियारा अडवाणी और तब्बू स्टारर फिल्म भूलभुलैया 2 शुक्रवार को रिलीज़ हो गयी है। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस मिलता दिखाई दे रहा है।

Shweta Srivastava
Published on: 21 May 2022 11:02 AM GMT
Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection
X

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 1 (Image Credit-Social Media)

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 1:कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और तब्बू (Tabbu) स्टारर फिल्म भूलभुलैया 2 (Bhoolbhulaiya 2) शुक्रवार को रिलीज़ हो गयी है। फिल्म को तकरीबन 3200 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिलहाल फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस मिलता दिखाई दे रहा है।

सुबह तक फिल्म ने जहाँ 20 परसेंट ऑक्यूपेंसी के साथ शुरुआत की थी.वहीँ रात तक ये 50 परसेंट तक जा पहुंची। जिससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। शुरुआत में फिल्म को उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला था लेकिन रात के शो आने तक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में तेज़ी पकड़ ली है। फिल्म से सभी को वैसे भी काफी उम्मीदें थी जिस पर ये फिल्म खरी उतरती दिख रही है। वैसे फिल्म को अगर अक्षय की फिल्म से कम्पेयर न किया जाये तो ये फिल्म अच्छी लगेगी लेकिन कहीं जो आपने इसे भूलभुलैया 1 के मुकाबले सोचना शुरू किया तो फिर ये फिल्म कहीं नहीं टिकेगी।

फिलहाल फिल्म में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में हंसी और हॉरर का बेहतरीन तड़का है। वहीँ फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की रिपोर्ट भी सामने आ गयी है। पहले ही दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा दिया है। इसकी ओपनिंग भी काफी धमाकेदार रही। वहीँ आपको बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी फिल्म की काफी तारीफ की है साथ ही उन्होंने ट्वीट कर बताया है कि भूल भुलैया 2 का पहले दिन का कलेक्शन 14.11 करोड़ रुपये रहा। इससे तरण आदर्श की कही बात भी सच हो गयी दरअसल तरण आदर्श ने इस फिल्म को लेकर कहा था कि ये फिल्म डबल डिजिट में कमाई करेगी और अब इसकी ओपनिंग से ये सच होता नज़र आ रहा है।

फिल्म भूलभुलैया 2 को देखने के बाद लोग काफी खुश नज़र आ रहे हैं। साथ ही आपको बता दें इसने बच्चन पांडे और गंगूबाई काठियावाड़ी के पहले दिन के कलेशन को पीछे छोड़ दिया है। इस फिल्म को कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ ने भी टक्कर दी थी लेकिन कंगना की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमल नहीं दिखा पाई और भूलभुलैया 2 ने धाकड़ को पीछे छोड़ दिया है।

इसके अलावा ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाता ने जो खुलासा किया है उससे आप भी चौक जायेंगे। उन्होंने बताया है कि इस समय कार्तिक की फिल्म की मांग राजामौली की फिल्म RRR के हिंदी वर्जन से ज्यादा है।

ओपनिंग डे पर फिल्म भूल भुलैया 2 ने लगभग 8.50 लाख रुपये के टिकट्स की बिक्री की है। साथं ही उनका ये भी कहना है कि भूलभुलैया 2 बॉलीवुड में जो सूखा पड़ा है उसमे बरसात का काम करेगी।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story