×

Bhool Bhulaiya 2 में नहीं पहली वाली बात, कार्तिक कियारा और तब्बू नहीं चला पाए वो जादू

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म भूलभुलैया 2 रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में तब्बू भी है जो डबल रोल में नज़र आएगी।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 20 May 2022 11:03 AM GMT
Bhool Bhulaiya 2 Movie Review
X

Bhool Bhulaiya 2 Movie Review (Image Credit-Social Media)

Bhool Bhulaiya 2 Movie Review: कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म भूलभुलैया 2 रिलीज़ हो चुकी है। इस फिल्म में तब्बू (Tabbu) भी है जो डबल रोल में नज़र आएगी। फिल्म पहले पार्ट की तरह ही हॉरर कॉमेडी है।

फिलहाल कई लोग इसकी तुलना पार्ट वन से करने की कोशिश ज़रूर करेंगे लेकिन ऐसा भूल कर भी मत करियेगा। इस फिल्म को बस एक नार्मल कॉमेडी फिल्म की तरह ही देखिएगा। अगर आपका भी मन कॉमेडी और हॉरर का मिक्सचर देखने का है तो ये फिल्म आपके लिए ही है। लेकिन इसकी तुलना अक्षय कुमार और विद्या बालन की भूलभुलैया से नहीं की जा सकती। वैसे ऐसा खुद फिल्म के लीड स्टार कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी ने भी कहा था कि आप अक्षय और विद्या से हमे कम्पेयर मत करियेगा।

भूलभुलैया 2 में बेहतरीन कॉमेडी है आपको खूब मज़ा आएगा लेकिन लॉजिक मत लगाइएगा क्योकि लॉजिक लगाने पर आपको ये फिल्म पसंद नहीं आएगी। बस इसे ऐसे समझ लीजिये कि ये फिल्म भूलभुलैया 1 का अपग्रेड वर्जन नहीं बल्कि एक सस्ता वर्जन है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, मिलिंद गुणाजी, राजपाल यादव, संजय मिश्रा मुख्य रूप से हैं साथ ही फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी का है

कहानी पहले की ही तरह मंजूलिका के इर्द गिर्द ही घूमती है। फिल्म में किसी राज़ से पहले ही भूत दिखा दिया जाता है। जिसकी वजह से फिल्म में सबकुछ काफी जल्दी होता नज़र आता है। फिल्म सस्पेंस के साथ आगे बढ़ने के बजाये मंजूलिका के साथ ही आगे बढ़ती है। इस फिल्म में पहली फिल्म के साथ अगर कम्पेयर किया जाये तो न तो कार्तिक आर्यन अक्षय जैसा दमदार काम कर पाए और कियारा विद्या बालन की तरह अपना जादू चला पाईं। यूँ तो फिल्म कोई सीक्वल नहीं है एक अलग ही कहानी बयान करती है लेकिन न चाहते हुए भी आप पहली फिल्म से इसकी तुलना ज़रूर करेंगे। साथ ही कियारा और आर्यन के सीन भी फिल्म में बहुत कम हैं। इंटरवल के बाद अगर एक गाना दोनों पर न फिल्माया जाता तो आपको लगता भी नहीं कि दोनों इस फिल्म का हिस्सा हैं भी। फिल्म का सारा फोकस डबल रोल कर रहीं तब्बू पर ही था। फिलहाल तब्बू भी ज़्यादा कमाल नहीं दिखा पाई। उनमे भी विद्या वाला करिश्मा नहीं दिखा। फिल्म का पूरा दारोमदार तब्बू पर ही था। और जहाँ तक बात भूत की करें तो उसे इतनी बार दिखाया गया है कि लोग उससे भी बोर हो गए। बाकि के किरदारों की भी बात करें तो कोई उतना दमदार नहीं लगा जितना पहली वाली भूलभुलैया में सभी किरदार थे। प्रियदर्शन की फिल्म का हर एक किरदार अपनी अलग पहचान रखता था। परेश रावल, मनोज जोशी, शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल, राजपाल यादव, विक्रम गोखले और असरानी सबने अपनी प्रभावी एक्टिंग से जो भूमिका निभाई वो आज भी सभी के ज़हन में ताज़ा है। लेकिन इस फिल्म में ऐसा असर कोई भी किरदार नहीं छोड़ पाया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story