Bhool Bhulaiyaa 3 के डायरेक्टर ने खेला नया दाव Singham Agani हो सकती है फ्लॉप

Bhool Bhulaiyaa 3 Update: भूल भूलैया दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी, जिसकी टक्कर सिंघम अगेन से होगी, अब इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट आया है

Shikha Tiwari
Published on: 25 Oct 2024 10:19 AM GMT
Bhool Bhulaiyaa 3 Akshay Kumar
X

Bhool Bhulaiyaa 3 And Singham Again 

Bhool Bhulaiyaa 3 Update: भूल भूलैया 3 इस साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। ये फिल्म सिनेमाघरों में दिवाली के अवसर पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है। और गानें भी जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। इस बार फिल्म में दर्शकों को पुरानी मंजूलिका यानि विद्या बालन देखने को मिलने वाली है। इसके साथ ही अब फिल्म के डायेक्टर अनीस बज्मी ने फिल्म को लेकर एक ऐसा अनॉउंसमेंट किया है। जो कि फिल्म को सुपरहिट बनाने में कार्यगर साबित हो सकती है।

भूल भूलैया 3 में अक्षय कुमार की होगी एंट्री (Bhool Bhulaiyaa 3 Akshay Kumar Cameo)-

भूल भूलैया की जब शुरूआत हुई थी। तब उस फिल्म में मुख्य किरदार में अक्षय कुमार ही थे। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। लेकिन Bhool Bhulaiyaa 2 में अक्षय कुमार को कार्तिक आर्यन ने रिप्लेस कर दिया। रूह बाबा के किरदार में भूल भूलैया का दूसरा पार्ट भी बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। अब अनीस बज्मी विद्या बालन और कार्तिक आर्यन के साथ Bhool Bhulaiyaa 3 लेकर आ रहे हैं।

हमेशा से ऐसे रिपोर्ट्स आ रहे थे की Bhool Bhulaiyaa 3 में हो सकता है कि Akshay Kumar का कैमियों होगा। लेकिन अक्षय कुमार ने खुद बताया है कि ऐसा नहीं होगा। इन सबके बीच भूल भूलैया 3 के डायरेक्टर अनीस बज्मी से जब अक्षय कुमार के कैमियों के बारे में पूछा गया तब अनीस बज्मी ने कहा कि उनको जब ऐसा लगेगा कि फिल्म में अक्षय कुमार का रोल फिल्म में होना चाहिए। तब वो उनसे वो रोल करने को बोल सकते हैं। क्योंकि अक्षय कुमार से उनके रिश्ते इतने अच्छे हैं कि वो इस रोल के लिए मना भी नहीं करेंगे। जिसके बाद से ऐसी खबरें आ रही हैं कि भूल भूलैया 3 में अक्षय कुमार नजर आ सकते हैं। लेकिन अनीज बज्मी ने ये कंफर्म नहीं किया है कि अक्षय कुमार कैमियों का किरदार करेंगे या नहीं

लेकिन इतना बता दे कि यदि Bhool Bhulaiyaa 3 में अक्षय कुमार का कैमियों हो गया तो रोहित शेट्टी की फिल्म Singham Again को कड़ी टक्कर बॉक्स ऑफिस पर मिलने वाली है। इसके साथ ही अक्षय कुमार की दीवाली के अवसर पर दो फिल्में एक साथ रिलीज होगी। क्योंकि Singham Again में सूर्यवंशी के रोल में अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Senior Content Writer

मनोरंजन की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनानी है, इसलिए मैं हमेशा नई-नई स्किल सीखने और अपने काम को बेहतर बनाने में लगी रहती हूँ।

Next Story