×

Bhool Bhulaiyaa 3 Update: भूल भुलैया में होंगी दो मंजूलिका, कार्तिक आर्यन का खुलासा

Bhool Bhulaiyaa 3 Update: कार्तिक आर्यन की मच अवेटेड फिल्म "भूल भुलैया 3" को लेकर भी एक जबरदस्त अपडेट सामने आ गया है

Shivani Tiwari
Published on: 19 Jun 2024 5:54 AM GMT
Bhool Bhulaiyaa 3 Update
X

Bhool Bhulaiyaa 3 Update (Photo- Social Media)

Bhool Bhulaiyaa 3 Update: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म "चंदू चैंपियन" को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं, फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है, वहीं इन सबके बीच कार्तिक आर्यन की एक और मच अवेटेड फिल्म "भूल भुलैया 3" को लेकर भी एक जबरदस्त अपडेट सामने आ गया है, जी हां! कार्तिक आर्यन ने खुद ही वो अपडेट साझा किया है, जिसे सुन फिल्म को लेकर फैंस का एक्साइटमेंट लेवल दोगुना बढ़ने वाला है। आइए बताते हैं।

भूल भुलैया 3 में होंगी दो मंजूलिका (Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date)

"भूल भुलैया" अपनी तीसरी किस्त के साथ इसी साल बड़े पर्दे पर वापसी करने को तैयार है। बता दें कि इसके पहले के दोनों पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचाया था, ऐसे में अब तीसरे पार्ट से दर्शकों को और अधिक उम्मीदें हैं, हालांकि मेकर्स पहले ही बता चुके हैं कि "भूल भुलैया 3" पहले के दोनों पार्ट से काफी ज्यादा मजेदार होने वाली है, वहीं इसी बीच कार्तिक आर्यन ने खुद ही फिल्म को लेकर एक शानदार हिंट दिया है।


जैसा कि आप जानते हैं कि कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म "चंदू चैंपियन" को लेकर सुर्खियों में हैं, फिल्म के प्रमोशन के दौरान ही कार्तिक आर्यन ने "भूल भुलैया 3" से जुड़ा अपडेट दिया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक रिपोर्टर कार्तिक आर्यन से पूछता है कि "भूल भुलैया 3" में दो मंजूलिका होंगी, क्या ये सच है, इसके जवाब में कार्तिक आर्यन कहते हैं ये तो जब फिल्म का ट्रेलर आयेगा तभी पता चलेगा। कहीं न कहीं कार्तिक आर्यन की इस बात से यह साफ हो रहा था कि भूल भुलैया 3 में दो मंजूलिका हो सकतीं हैं।

विद्या बालन बनेंगी मंजूलिका (Vidya Balan As Manjulika)

"भूल भुलैया 3" बहुत ही जबरदस्त फिल्म होने वाली है, क्योंकि इस पार्ट में विद्या बालन मंजूलिका का किरदार निभाएंगी, वहीं यदि इस फिल्म में दो मंजूलिका होंगी तो विद्या बालन के साथ तब्बू भी मंजूलिका के किरदार में नजर आ सकतीं हैं। वहीं बताते चलें कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ तृप्ति डिमरी इश्क लड़ाते नजर आयेंगी, फिल्म इसी साल दिवाली पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story