×

Bhool Bhulaiyaa 3: जल्द शुरू होगी भूल भुलैया 3 की शूटिंग, क्या विद्या बालन भी आएंगी नजर? यहां जानें

Bhool Bhulaiyaa 3: कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म "भूल भुलैया 3" को लेकर नया अपडेट सामने आया है, जिसके मुताबिक फिल्म की शूटिंग इसी साल मार्च महीने में शुरू की जाएगी।

Shivani Tiwari
Published on: 5 Jan 2024 4:35 PM GMT
Bhool Bhulaiyaa 3
X

Bhool Bhulaiyaa 3 (Photo- Social Media)

Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन फिल्मी दुनिया में अपनी दमदार पहचान बना चुके हैं। अपनी एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस कर चुके अभिनेता कार्तिक आर्यन के पास इस समय कई फिल्में हैं, वहीं इसी बीच अब उनकी एक फिल्म से जुड़ा नया अपडेट सामने आया है, जिसका नाम "भूल भुलैया 3" है। "भूल भुलैया" की तीसरी फ्रेंचाइजी को लेकर बॉलीवुड की गलियारों में काफी समय से चर्चाएं हैं, वहीं अब इससे रिलेटेड एक बेहतरीन खबर सामने आई है, तो चलिए आपको भी इसके बारे में बताते हैं।

मार्च में शुरू होगी "भूल भुलैया 3" की शूटिंग

कार्तिक आर्यन की फिल्म "भूल भुलैया 3" को लेकर आए दिन कुछ ना कुछ खबरें सामने आ रहीं हैं। कभी फिल्म की स्टार कास्ट को लेकर तो कभी शूटिंग को लेकर। हालांकि अब जो फिल्म से जुड़ी खबर सामने आई है वह शूटिंग को लेकर ही है। जी हां! रिपोर्ट्स की मानें तो हॉरर कॉमेडी फिल्म "भूल भुलैया 3" की शूटिंग मार्च महीने में शुरू की जाएंगी। अभी हाल ही में कार्तिक आर्यन फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी और प्रोड्यूसर भूषण कुमार से मुलाकात की, कहां फिल्म पर काफी चर्चा हुई। इनके मुलाकात की तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हुईं थीं।


"भूल भुलैया 3" होगी और भी मजेदार

कार्तिक आर्यन एक बार फिर रूह बाबा के किरदार में दर्शको का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से कमर कस चुके हैं। मेकर्स "भूल भुलैया 3" को पहले की दोनों फ्रेंचाइजी से और अधिक मजेदार और कॉमेडी से भरपूर बनाने की कोशिश कर रहें हैं। जाहिर सी बात है कि जब "भूल भुलैया" की पिछली दोनों फ्रेंचाइजी इतनी अधिक धमाकेदार रही, तो ऐसे में मेकर्स की चुनौतिया काफी बढ़ जाती हैं, दर्शकों को तीसरे पार्ट से और भी ज्यादा उम्मीदें हैं और अब देखने वाली बात होगी कि क्या "भूल भुलैया" का तीसरा पार्ट भी पिछले दोनों पार्ट्स की तरह दर्शकों को लुभाने में कामयाब हो पाएगा।

विद्या बालन भी हैं फिल्म का हिस्सा

पिछले दिनों ही "भूल भुलैया 3" को लेकर खबरें आईं थीं कि अभिनेत्री विद्या बालन भी तीसरे पार्ट का हिस्सा हैं। हालांकि अब मेकर्स की ओर से इस खबर पर कुछ ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। वहीं कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आने वाली हीरोइन की बात करें तो बॉलीवुड की गलियारों में कई हीरोइनों के नामों की चर्चा हो रही है। लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा अली खान इस फिल्म में कार्तिक आर्यन संग रोमांस करते नजर आ सकती हैं। हालांकि अभी कुछ कन्फर्म नहीं कहा जा सकता।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story