×

'Bhoot police' से सामने आया सैफ अली खान का First Look, जानें कहां होगी फिल्म रिलीज

Bhoot police: फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद अब सैफ अली खान का फर्स्ट लुक भी सामने आया है। जो बेहद अलग लुक है एक्टर का ।

Riya Gupta
Written By Riya GuptaPublished By Monika
Published on: 5 July 2021 9:17 AM GMT
saif ali khan first look from bhoot police
X

सैफ अली खान (फोटो : सोशल मीडिया )

Bhoot police: कोरोना महामारी (coronavirus) की वजह से कई महीनों तक देश भर में लॉकडाउन (coronavirus lockdown) रहा। अब धीरे-धीरे अनलॉक (unlock) होने से फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई हैं। तमाम कलाकार फिल्मों की शूटिंग में जुट गए हैं।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan ) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor ) की नई मूवी 'भूत पुलिस' (Bhoot police ) का मुहूर्त हो गया है। इस दौरान फिल्म का पहला पोस्टर भी लांच हुआ। इस पोस्टर को सैफ अली खान (Saif Ali Khan) , करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने शेयर किया हैं।

ऐसे अवतार में सैफ आए नजर

फिल्म का पोस्टर रिलीज होने के बाद अब सैफ अली खान का फर्स्ट लुक भी सामने आया है। जिसमें सैफ ब्लैक कपड़ों में हाथ में अगीबों गरीब चीज लिए, गले में माला पहने दिखें। चेहरे पर शातिर भाव देख कर कोई भी डर सकता है। इस लुक को करीना कपूर खान ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन भी दिया है , जिसमें लिखा- भूतों से डरने की जरूरत नहीं अब 'सैफ' विभूति आपको फील करवाएगा। #BhootPolice जल्द आ रही है डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर।

करीना ने टीम को दी शुभकामनाएं

सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की अपकमिंग मूवी को लेकर करीना कपूर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने पूरी टीम को शुभकामनाएं दी है। पोस्टर को रिलीस करते हुए करीना ने लिखा कि 'न्यू नार्मल पेरानॉर्मल'।

अली फजल को किया रिप्लेस

सैफ अली खान और अर्जुन कपूर पहली बार एक साथ मूवी में काम करने जा रहे है। जानकारी के मुताबिक, अर्जुन कपूर से पहले यह रोल अली फजल को मिला था, लेकिन अब अली को अर्जुन कपूर से रिप्लेस कर दिया गया है।

शूटिंग लोकेशन

यह मूवी रमेश तैरानी और अक्षय पूरी ने निर्मित की है। भूत पुलिस की शूटिंग अलग-अलग लोकेशन पर की गई। फिल्म की शूटिंग डलहौजी से शुरू हुई। इसके बाद धर्मशाला और जैसलमेर में शूटिंग हुई। इसके अलावा फिल्म की शूटिंग मुम्बई में भी हुई।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story