×

Bhootiyapa Release Date: आयुष्मान खुराना की हॉरर फिल्म इस दिन होगी रिलीज

Bhootiyapa Release Date : आयुष्मान खुराना जल्द ही नजर आएंगे इस हॉरर कॉमेडी ड्रामा फिल्म में जानिए कब रिलीज होगी Ayushmann Khurana की फिल्म Bhootiyapa

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 10 April 2024 8:40 AM GMT
Bhootiyapa Ayushmann Khurana Release Date
X

Bhootiyapa Release Date 

Bhootiyapa Ayushmann Khurana Movie: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) अपनी बेहतरीन एक्टिंग व गायिकी की वजह से जाने जाते है। उन्होंने बॉलीवुड में कई सारी ऐसी फिल्में की है जो आज भी दर्शकों द्वारा पसंद की जाती है। तो वहीं अब आयुष्मान खुराना की एक नई फिल्म की घोषणा की गई है। बता दे कि ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl) की सफलता के बाद आयुष्मान खुराना ने अपने संगीत और टूर पर ज्यादा ध्यान दिया है। इसके बाद आयुष्मान खुराना सौरव गांगुली की बॉयोपिक में नजर आएंगे। लेकिन हॉलहि में खबरे आ रही है कि आयुष्मान खुराना एक फिल्म करने जा रहे है लेकिन उन्होंने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की अधिकारिक (Ayushmann Khurana Upcoming Movie) घोषणा नहीं की है लेकिन खबरों कि माने तो आयुष्मान खुराना निर्देशक अनीस बज्मी के बीच एक फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है जो कि एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। इस फिल्म का शीर्ष है- भूतियापा (Bhootiyapa)

आयुष्मान खुराना अपकमिंग फिल्म भूतियापा रिलीज डेट (Ayushmann Khurana Upcoming Movie Bhootiyapa Release Date)-

रिपोर्ट्स कि माने तो आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) इस समय क्रिकेटर सौरव गांगुली (Sourav Ganguly Biogpic) की बायोपिक पर काम कर रहे है और जल्द ही बड़े पर्दे पर सौरव गांगुली के किरदार में नजर आएंगे। तो वहीं अनीस बज्मी इस समय नो एंट्री (No Entry 2) के सीक्वल पर काम कर रहे है। इसके अलावा अनीस (Anees Bazmee) के पास भूल भूलैया 3 (Bhool Bhulaiya 3) है। अभी ये दोनों इन फिल्मों में व्यस्त है तब तक इन सबके बीच ये खबर आ रही है कि आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana New Movie) जल्द ही अनीस बज्मी के साथ एक फिल्म करते हुए नजर आएंगे। जिस फिल्म का नाम होगा भूतियापा ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म होगी। अभी इस फिल्म को लेकर दोनो के बीच बस बात चल रही है। ये फिल्म कब रिलीज होगी इन सबके बारे में किसी प्रकार की अधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

भूतियापा मूवी कास्ट (Bhootiyapa Movie Cast)-

भूतियापा मूवी (Bhootiyapa Movie) में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) के अलावा कौन-कौन से कास्ट नजर आएंगे अभी इनके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है क्योकि अभी सिर्फ इस फिल्म को लेकर खबर आई है नाकि इस फिल्म का ऑफिशियली अनाउंसमेंट किया गया है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story