×

बॉलीवुड की इस हसीना संग 14 साल की उम्र में हुई थी गंदी हरकत, प्राइवेट पार्ट पर बार-बार...

Bhumi Pednekar Harassment: हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भूमि पेडनेकर ने खुद से जुड़ा सालों पुराना एक किस्सा शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस खुलासे ने सभी के होश उड़ा दिए हैं। आइए आपको भी बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 4 Feb 2024 11:46 AM GMT
बॉलीवुड की इस हसीना संग 14 साल की उम्र में हुई थी गंदी हरकत, प्राइवेट पार्ट पर बार-बार...
X

Bhumi Pednekar Harassment: अपनी मेहनत के दम पर इंडस्ट्री में पहचान बनाने वाली भूमि पेडनेकर आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। भूमि को लीक से हटकर फिल्में करने के लिए जाना जाता है, जिसकी वजह से वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। अब इन दिनों वह अपनी अपकमिंग फिल्म 'भक्षक' को लेकर काफी चर्चा में हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और इसे ओटीटी पर स्ट्रीम किया जाएगा। ऐसे में भूमि इस फिल्म को जमकर प्रमोट कर रही हैं। इस बीच भूमि ने एक बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि उनके साथ 14 साल की उम्र में छेड़छाड़ हुई थी। आइए आपको विस्तार से बताते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा है?

14 साल की उम्र में छेड़छाड़ का शिकार हुईं भूमि

दरअसल, भूमि पेडनेकर ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी के उस काले दिन को याद किया, जहां उनके साथ 14 साल की उम्र में छेड़छाड़ हुई थी। एक्ट्रेस ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि वह उस घटना से अभी तक बाहर नहीं आ पाई हैं। घटना को लेकर एक्ट्रेस ने बताया- ''बांद्रा में तब मेले लगते थे। मैं टीनएजर थी, लगभग 14 साल के आस-पास रही होंगी। उस समय मैं अपने परिवार के साथ जा रही थी। मुझे पता था कि क्या हो रहा है। मैं उस घटना से अंजान नहीं थी। मैं आगे चल रही थी और कोई मेरी बैक पर चुटकी काट रहा था। इस हरकत के बाद मैंने पीछे मुड़कर देखा, लेकिन भीड़ की वजह से मैं कुछ समझ नहीं पाई कि ये किसने किया है। किसी ने बार-बार गलत तरीके से छूने की कोशिश की। मैं अपने परिवार के साथ थी, वहां बहुत सारे लोग थे और बिल्डिंग के बच्चे भी थे, तो इसकी वजह से मैंने इस घटना के बारे में किसी से कुछ नहीं कहा था। लेकिन, इस घटना के बाद मैं सदमे में थी।''


आखिरी बार 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आई थीं भूमि

जैसा कि हमने आपको बताया कि आखिरी बार भूमि पेडनेकर फिल्म 'थैंक यू फॉर कमिंग' में नजर आई थीं। फिल्म की कहानी सेक्शुअल एजुकेशन के इर्द-गिर्द घूमते मुद्दों पर आधारित थी। इस फिल्म का निर्देशन रिया कपूर ने किया था। वहीं, इस फिल्म में शहनाज गिल भी मुख्य भूमिक में थीं। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और फ्लॉप रही। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 6 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।


'भक्षक' में दिखेगा भूमि का अलग अंदाज

भूमि पेडनेकर की लेटेस्ट फिल्म की बात करें, तो वह अब फिल्म 'भक्षक' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर 9 फरवरी, 2024 को रिलीज किया जाएगा। फिल्म के बारे में बात करें, तो पुलकित के निर्देशन में बनी फिल्म 'भक्षक' में भूमि ने बिहार की एक पत्रकार का किरदार निभाया है, जो बहुत बड़े सच का पर्दाफ़ाश करती नजर आएगी। भक्षक एक क्राइम थ्रिलर फिल्म है, जिसकी कहानी सत्य घटनाओं पर आधारित है। फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। अब देखना यह होगा कि फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है?


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story