×

Bhushan Kumar Birthday: देखते ही दिव्या खोसला पर दिल हार बैठे थे भूषण कुमार, इस तरह एक्ट्रेस के परिवार को शादी के लिए किया था राजी

Bhushan Kumar Birthday: टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार का जन्मदिन है तो ऐसे में आइए आपको उनकी लव लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 27 Nov 2023 5:35 AM GMT
Bhushan Kumar And Divya Khosla Kumar Love Story
X

Bhushan Kumar And Divya Khosla Kumar Love Story (Photo- Social Media)

Bhushan Kumar Birthday: टी-सीरीज कंपनी के मालिक भूषण कुमार 27 नवंबर यानी कि आज अपना 45वां जन्मदिन मना रहें हैं। भूषण कुमार का नाम सिर्फ देशभर में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में पॉपुलर हो चुका है, वह अपनी बैक टू बैक म्यूजिक वीडियो और फिल्मों के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने में लगे हुए हैं। आने वाले समय में उनके कंपनी के तहत कड़ी बड़े बजट वाली फिल्में रिलीज होने की लाइन में लगी हुईं हैं। अब आज फिल्ममेकर का जन्मदिन है तो ऐसे में आइए आपको उनकी लव लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें बताते हैं।

पहली नजर में दिव्या खोसला कुमार पर अपना दिल हार बैठे थे भूषण कुमार

भूषण कुमार के लिए आज का दिन बेहद खास है, ऐसे में आपको यदि उनकी प्रेम कहानी के बारे में बताएं तो यह किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। जी हां!! भूषण कुमार पहली ही नजर में अभिनेत्री दिव्या खोसला कुमार को अपना दिल दे बैठे थे। आइए आपको इनकी लव स्टोरी के बारे में हम आपको एकदम शुरुआत से बताते हैं।


दिव्या खोसला कुमार और भूषण कुमार की पहली मुलाकात फिल्म "अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों" के सेट पर हुई थी। साल 2004 की बात है, जब "अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों" के लिए दिव्या खोसला कुमार को कास्ट किया गया था, इस फिल्म में दिव्या के साथ अभिनेता अक्षय कुमार और अमिताभ बच्चन भी लीड रोल में थे। जब इसी फिल्म के सेट पर भूषण कुमार ने पहली बार दिव्या को देखा, उसी दौरान उनका दिल पिघल गया और वे उन्हें अपना दिल दे बैठे थे।


मैसेज के जरिए शुरू हुई बातचीत

भूषण कुमार ने दिव्या खोसला ने अपने दिल की बात तुरंत ही नहीं कही, बल्कि दोनों ने पहली मुलाकात के बाद मैसेज के जरिए बातचीत करना शुरू किया। लेकिन फिर कुछ समय बाद दिव्या ने उनसे दूरी बना ली। रिपोर्ट्स की मानें तो दिव्या ने खुद ही भूषण कुमार से दूरी बनाई थी, क्योंकि वह कंजर्वेटिव पंजाबी फैमिली से बिलॉन्ग करती थी और उन्हें लगा कि भूषण उनके साथ सिर्फ मस्ती कर रहे हैं।


एक नजर में दिव्या की फैमिली को पसंद आ गए थे भूषण कुमार

भूषण कुमार से जब दिव्या खोसला ने बात करना बंद कर दिया, तो वह बेहद परेशान हो गए। जैसे तैसे कर फिर इनकी बातें शुरू हुईं और इसके बाद फिर भूषण ने अपनी बहन की शादी में दिव्या और उनके पूरे परिवार को इनवाइट किया। वहीं जब दिव्या की मां भूषण से मिली तो उन्हें पहली नजर में ही भूषण पसंद आ गए थे, बस फिर क्या था दिव्या की मां ने शादी के लिए हां कर दी। वहीं दिव्या भी अपने करियर की चिंता किए बिना महज 21 साल की ही उम्र में भूषण कुमार ने साल 2005 में शादी कर ली, फिर साल 2011 में दिव्या और भूषण एक बच्चे के पैरेंट्स बने।


फिल्म "एनिमल" को लेकर सुर्खियों में हैं भूषण कुमार

भूषण कुमार इन दिनों उनके प्रोडक्शन हाउस तले बनी फिल्म "एनिमल" को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म 1 दिसंबर की रिलीज होने जा रही है, जिसमें रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल मुख्य किरदार में हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story