×

Bhuvan Bam Taza Khabar Trailer: भुवन बम की OTT पर दमदार एंट्री, ताजा खबर ट्रेलर में दिखा भुवन का सुपरस्टार वाला अंदाज

Bhuvan Bam Taza Khabar Trailer Out: जाने माने और NO. 1 यूट्यूब स्टार भुवन बाम (Bhuvan Bam) अपनी नई वेब सीरीज ‘ताजा खबर’ (Taza Khabar) के साथ ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं।

Anupma Raj
Report Anupma Raj
Published on: 14 Dec 2022 7:30 AM GMT
Bhuvan Bam New OTT Trailer Out
X

Bhuvan Bam Taza khabar Trailer (Image: Social Media)

Bhuvan Bam Taza Khabar Trailer Out: जाने माने और NO. 1 यूट्यूब स्टार भुवन बाम (Bhuvan Bam) दमदार कहानी के साथ अपनी नई वेब सीरीज 'ताजा खबर' (Taza Khabar) के साथ ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। इस वेब सीरीज की घोषणा खुद भुवन ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये पिछले महीने ही कर दी थी। लेकिन अब इस सीरीज का ट्रेलर भी आउट हो गया है।

भुवन का इस वेब सीरीज में सुपरस्टार वाला अंदाज देखने को मिला है। इस सीरीज में 'सत्या' स्टार जेडी चक्रवर्ती (J.D. Chakravarthy), 'साराभाई वर्सेस साराभाई' फेम देवेन भोजानी (Deven Bhojani), और मराठी अभिनेता प्रथमेश परब (Prathamesh Parab) भी नजर आ रहें हैं। ट्रेलर आउट होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने लगा है। बता दें भुवन ने सीरीज का ट्रेलर शेयर किया और ट्वीट करते हुए लिखा है- जादू या चमत्कार? धोखा या यकीन? वरदान या श्राप? दोखो वस्या की अनोखी कहानी। हॉटस्टार स्पेशल 'ताजा खबर' में। वहीं भुवन ने एक इंटरव्यू के दौरान भी कहा था कि वह एंटरटेनमेंट जगत के इन जाने माने स्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बेहद उत्साहित हैं। वहीं इस वेब सीरीज का प्रोडक्शन रोहित राज (Rohit Raj) कर रहे हैं, जिसके निर्देशक हिमंत गौर ने किया है।

फैंस का ऐसा है रिएक्शन

भुवन बम के फैंस को ये टीजर काफी पसंद आया है और इस पर फैंस के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा की, "अद्भुत। एकदम कड़क।" वही दूसरे फैन ने कमेंट किया कि, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है। मजेदार " एक अन्य फैंस ने लिखा, "मैं दिमाग से उड़ गया हूं।"

जानकारी के लिए आपको बता दें की ये सीरीज एक स्वच्छता कार्यकर्ता के जीवन पर आधारित है और गरीबी और बेहतर जीवन जीने की मानवीय इच्छा को दर्शाती है।

कब होगी रिलीज ताजा खबर

आपको बता दें कि इस सीरीज के ट्रेलर को Disney + Hotstar ने यूट्यूब के साथ सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर रिलीज कर दिया है। इस वेब सीरीज के सभी एपिसोडस 6 जनवरी, 2023 को सिर्फ डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर ही रिलीज होंगे। बता दें भुवन बम एक्टर को उनके यूट्यूब कॉमेडी चैनल "बीबी की (BB ki Vines) के लिए जाना जाते हैं। साल 2018 में भुवन 20 मिलियन सब्सक्राइबर को पार करने वाले पहले भारतीय यूट्यूबर भी बने थे। आज उनके 25.6 मिलियन सब्सक्राइबर्स है जो उन्होंने सब अपनी मेहनत के दम पर हासिल किया है। फैंस को इस सीरीज के रिलीज होने का बेसब्री से इंतज़ार है।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story