×

महल है बिग बॉस हाउस: मौजूद हैं थिएटर से लेकर शौपिंग मॉल, सब सपने जैसा

बिग बॉस 14 में काफी बदवाल किए गए हैं। जिसमें घर के नियम से लेकर डेकोरेशन तक, सब कुछ शामिल है। पहले भी शो शुरू होने से पहले इनसाइड तस्वीरें सामने आई थी।

Monika
Published on: 2 Oct 2020 9:46 AM GMT
महल है बिग बॉस हाउस: मौजूद हैं थिएटर से लेकर शौपिंग मॉल, सब सपने जैसा
X
big boss 14 house

टीवी का पॉपुलर शो बिग बॉस 14 कल से ऑन एयर होने वाला हैं। जिसकों लेकर लोगों के बीच काफी एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। शो में आने वाले नए कंटेस्टेंट को लेकर भी काफी उत्साह बना हुआ हैं। वही इस बारबिग बॉस 14 में काफी बदवाल किए गए हैं। जिसमें घर के नियम से लेकर डेकोरेशन तक, सब कुछ शामिल है। पहले भी शो शुरू होने से पहले इनसाइड तस्वीरें सामने आई थी। लेकिन इस बार की जो तस्वीर हम आपको दिखने वाले हैं उससे आपकी आखे खुली की खुली रह जाएंगी। यहां देखें बिग बॉस 14 का आलीशान घर...

living area

पहले बात करते हैं बिग बॉस 14 के खूबसूरत कमरों की, इनकी सजावट की, बता दें, कि सजावट और दीवारों के पीछे मास्टर डिजाइनर ओमंग कुमार का हाथ है। उन्होंने इसमें मॉडर्न, टेक्नोलॉजी और भविष्य के डिजाइंस को ध्यान में रखते हुए घर को रंग-रूप दी है।

living room

चमकीले, मैटेलिक सजावट से इसे एक ऑफ बीट लुक दिया गया है।इस घर के अन्दर आपको सभी सुख-सुविधाओं का सामन देखने को मिलेगा, जिसके लोगों को ध्यान में रख कर बनाया गया है। यहां कंटेस्टेंट्स के लिए थिएटर , स्पा, ड्राइंग एरिया से लेकर शौपिंग मॉल तक मौजूद है।

बिग बॉस हाउस

घर के डिजाइन को ले कर आर्ट डायरेक्टर ओमंग कुमार ने कहा- 'ढाई महीने पहले मैं और प्रोडक्शन डिजाइनर वन‍िता ओमंग कुमार ने इसके डिजाइन के बारे में सोचना शुरू किया था, हमने घर को भव‍िष्य में होने वाले घर के ढांचे और मौजूदा पैन्डेमिक पर‍िस्थ‍िति को थीम के तौर पर रखने की सोची। हमने यहां उन सुविधाओं को भी रखने का फैसला किया जिसे लोगों ने लॉकडाउन के दौरान मिस किया। इसलिए यहां मॉल, स्पा, थिएटर सब है। घर में फंकी ब्राइट कलर्स और मैटेलिक ह्यूज का कॉम्ब‍िनेशन है'।

theatre area

घर के दरवाज़े पर रक्षा के लिए दो बड़े-बड़े कुत्ते खड़े हैं। बता दें, कि घर में कोई स्ट्रेट लाइन नहीं है, हर सर्फेस पर कर्व्स है।' पिछले हर बार की तरह इस बार भी घर का हर जोन यूनीक है और थीम को बेहतरी तरीके से समझाता है। घर के अंदर मौजूद हर सामान कुछ कहानी कहता है, इसी के साथ टास्क को पूरा करने में भी वह स्पेस मदद करता है।' लिविंग एरिया का फॉर्मेशन ऐसा है जहां कंटेस्टेंट्स बैठते हैं और जहां उन्हें बिग बॉस इंस्ट्रक्शंस देते हैं। यहां सब कुछ मैटेलिक है। बिग बॉस के घर में इस बार बड़े से डाइनिंग टेबल की जगह डाइनर स्टाइल सीट‍िंग का इंतजाम किया गया है जहां टेबल कुर्सी सब है।

sleeper cell

स्लीपर सेल कंटेस्टेंट्स का सबसे सुरक्ष‍ित जोन होता है। इस बार बेडरूम काफी कलरफुल है।बेड्स के ऊपर एक बड़ा सा मैटेलिक आंख बना हुआ है जो सबपर नजर रखता है। कमरे के बीचोबीच एक बड़ा सा कलरफुल सोफा है ताकि कंटेस्टेंट्स की बातें बत्ती बंद होने के बाद भी होती रहे।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story