×

Bigg Boss : बिग बॉस 14 की एक्स कंटेस्टेंट अफसाना खान की शादी में आई अड़चन, पंजाबी सिंगर के मंगेतर पर महिला ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप

बिग बॉस 14 की विवादित कंटेस्टेंट अफसाना खान की शादी में एक अड़चन आ गई है। अफसाना के मंगेतर के खिलाफ एक महिला ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

Priya Singh

Written By Priya Singh

Published on 13 Jan 2022 1:18 PM GMT

Bigg Boss : बिग बॉस 14 की एक्स कंटेस्टेंट अफसाना खान की शादी में आई अड़चन, पंजाबी सिंगर के मंगेतर पर महिला ने लगाया धोखाधड़ी का आरोप
X
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Bigg Boss : मशहूर पंजाबी सिंगर और बिग बॉस14 (Bigg Boss) फेम अफसाना खान (Afsana Khan) और साज शर्मा (Saajz Sharma) की शादी में रुकावट आ सकती है। शादी रोकने के लिए मोहाली कोर्ट में याचिका दायर की गई है। याचिकाकर्ता छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर का रहने वाला है। अफसाना खान और साज शर्मा की शादी टाल दी जाए, महिला ने मोहाली कोर्ट में याचिका दायर की है। पहले उनकी याचिका पर सुनवाई होनी चाहिए। महिला ने दावा किया कि उसके मंगेतर साज शर्मा ने उसे धोखा दिया है। इससे पहले उन्होंने साज शर्मा से शादी की थी।

बेटी पैदा होने के बाद महिला को परेशान किया जाने लगा

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर निवासी अनुग्रह रंजन उर्फ ​​अनु शर्मा ने मोहाली जिला अदालत में याचिका दायर कर अफसाना खान और साज शर्मा (Saajz Sharma) की शादी रद्द करने की मांग की है। अनु शर्मा ने दावा किया है कि उसकी शादी साज शर्मा से हुई थी, जिसके बाद वह जीरकपुर में रहने आ गया।दोनों परिवारों की रजामंदी से 6 सितंबर 2014 को शादी का रिसेप्शन रखा गया था। दोनों जीरकपुर में रहने लगे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अनु और साज की फरवरी 2016 में एक बेटी हुई थी, लेकिन उन्हें परेशान किया जा रहा था। इसलिए वो रायपुर आ गई। इस बीच जब वो अपने पापा के घर गईं तो वहां भी उनके साथ मारपीट की गई।

साज का असली नाम साजन शर्मा है

अनु शर्मा ने दावा किया है कि साज शर्मा (Saajz Sharma) ने 2019 में चंडीगढ़ फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी थी। लेकिन पेपर में उनका पता गलत था। इसलिए तलाक का समन उसके पास नहीं पहुंचा और उसकी सहमति के बिना तलाक दे दिया गया। दिसंबर 2021 में अनु शर्मा को सोशल मीडिया पर पता चला कि साज उर्फ ​​साजन शर्मा पंजाबी सिंगर अफसाना खान से शादी करने जा रहे हैं। इसके बाद उन्होंने मोहाली कोर्ट में याचिका दायर की है। अनु शर्मा का दावा है कि साज शर्मा पहले ओडिशा के भूषण पावर प्लांट में ठेकेदार थे। वो काम के सिलसिले में रायपुर आया करते थें। इसी दौरान दोनों की मुलाकात हुई और फिर प्रेम विवाह हो गया।

Priya Singh

Priya Singh

Next Story