×

Bigg Boss में नेपोटिज्म के मुद्दे पर भड़के सलमान, इन कंटेस्टेंट्स की लगा दी क्लास

बिग बॉस 14 में शुरू हो चुकी हैं लड़ाई।  वीकेंड का वार में इस बार भी सलमान खान ने सभी घरवालों की खिंचाई की । इस वीकेंड का वार में सलामन ने राहुल वैद्य की क्लास ली।

Monika
Published on: 1 Nov 2020 3:15 AM GMT
Bigg Boss में नेपोटिज्म के मुद्दे पर भड़के सलमान, इन कंटेस्टेंट्स की लगा दी क्लास
X
बिग बॉस शो में उठा नेपोटिज्म का मुद्दा, सलमान ने लगाई राहुल की क्लास

बिग बॉस 14 में शुरू हो चुकी हैं लड़ाई। वीकेंड का वार में पिछले हफ्ते की तरह इस बार भी सलमान खान ने सभी घरवालों की खिंचाई की। इस वीकेंड का वार में सलामन ने राहुल वैद्य की क्लास ली। उन्होंने जान कुमार शानू को लेकर राहुल द्वारा बोले गए नेपोटिज्म के कमेंट पर बात की। नेपोटिज्म पर छिड़ी जंग पर सलमान खान काफी नजार नज़र आए।

नेपोटिज्म का मुद्दा

दरअसल, राहुल हाल ही में जन कुमार पर नेपोटिज्म को लेकर कमेन्ट किया। जिसकी वजह से सालमन आने राहुल की क्लास ले ली। बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार का प्रोमो सामने आया है। शो में सलमान राहुल से कह रहे है कि ये वो प्लेटफार्म नहीं है , जहां नेपोटिज्म के बुद्दे पर बात की जाए।

जान पर राहुल का हमला

हफ्ते की शुरूआत में ही राहुल ने जान से कहां था कि लोकप्रिय पार्श्व गायक कुमार सानू के बेटे हैं और नेपोटिज्म के चलते बिग बॉस में उन्हें काम मिला है। जब सलमान ने जान से पूछा कि क्या उनके पिता ने कभी उन्हें काम दिलाने के लिए सिफारिश की है तो गायक ने कहा, नहीं सर, मेरे पिता ने कभी मेरी सिफारिश नहीं की।

ये भी पढ़ें…बनारस की बदलती तस्वीर देखने पहुंचे CM योगी, अधिकारियों को दिए ये निर्देश

सलमान ने लगाई फटकार

जिसके बादसलमान कहते है अगर तेरे फादर मेरे लिए कुछ करते हैं, तो वो नेपोटिज्म हुआ? आप के बच्चों को किसी के उपर थोप रहे हो, प्रेशर डाल रहे, इस इंडस्ट्री के अंदर ये पॉसिबल है? मुझे जानना है। सलमान खान के सवालों के जवाब में राहुल वैद्य शांति से सिर हिलाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, नेपोटिज्म को लेकर राहुल वैद्य कई बार जान कुमार सानू पर निशाना साध चुके हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था- 'जान एक नेपो किड है और मुझे नेपोटिज्म पसंद नहीं है।

ये भी पढ़ें…किसानों की बल्ले-बल्ले: यूपी सरकार का फैसला, 72 घंटें के अन्दर होगा भुगतान

अभिनव ने अपनी सफाई दी

वही राहुल और जैस्मिन के बीच हुई लड़ाई में अभिनव ने अपनी सफाई में उदाहरण दिया मगर राहुल और जैस्मिन को इस पर फर्क नहीं पड़ा। अभिनव ने कई सारे उदाहरण देने की कोशिश की मगर सलमान नहीं माले। जिसके बाद सलमान ने कहा कि उन्हें 50 से ज्यादा कॉल आई हैं। सभी लोग कह रहे हैं कि आप गलत हैं। इसके बाद जैस्मिन ने कबूला कि वे गुस्सा गई थीं। उन्होंने ये भी कबूला कि उन्होंने गुस्से में गाली दी और पानी फेंका। राहुल ने हर एक टास्क में गलत इंटेंशन दिखाई। अगर जैस्मिन तीन दिन तक रो रही हैं तो उसमें कुछ बात तो होगी। इसपर सलमान ने कहा कि रुबीना आप कहीं और चली गईं। रुबीना की सफाई का सलमान पर कोई असर नहीं पड़ा।

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story