×

बिग बाॅस में आए स्पेशल गेस्ट, ट्रंप की ये बाते सुनकर हंसी नहीं रोक पाए सलमान

बिग बॉस 14 में इन दिनों कंटेस्टेंट को कई सरप्राइज़ मिल रहे हैं। वही दिवाली के दिन उन्हें गिफ्ट भी दिए गए। आज के एपिसोड में सलमान खान संग दिवाली मनाने स्पेशल गेस्ट आने वाले हैं।

Monika
Published on: 15 Nov 2020 4:55 PM GMT
बिग बाॅस में आए स्पेशल गेस्ट, ट्रंप की ये बाते सुनकर हंसी नहीं रोक पाए सलमान
X
एपिसोड में सलमान खान संग दिवाली

बिग बॉस 14 में इन दिनों कंटेस्टेंट को कई सरप्राइज़ मिल रहे हैं। वही दिवाली के दिन उन्हें गिफ्ट भी दिए गए। आज के एपिसोड में सलमान खान संग दिवाली मनाने स्पेशल गेस्ट आने वाले हैं। ये स्पेशल गेस्ट और कोई नहीं बल्कि अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प हैं। राष्ट्रपति चुनाव हारने के बाद डोनाल्ड ट्रम्प सलमान खान में नज़र आने वाले है।

बिग बॉस में आए स्पेशल गेस्ट

डोनाल्ड के अलावा होस्ट हर्ष लिम्बचिया और एक्ट्रेस सुरभि चंदना भी सलमान खान संग दिवाली मनाने आ रहे हैं। आज के एपिसोड में ये सभी साथ में मस्ती करते नज़र आएंगे। ऐसा पहली बार होगा जब किसी के चुनाव हारने पर उन्हें सामने से बधाई दी जा रही हो। आपकी जानकारी इ लिए बता दें कि बिग बॉस में डोनाल्ड ट्रम्प के गेटअप में चाइल्ड आर्टिस्ट गर्वित पारीक आए हैं।



ये भी पढ़ें:बिहार में बीजेपी विधायक तार किशोर प्रसाद और रेणु देवी बन सकते हैं उपमुख्यमंत्रीः रिपोर्ट

कव्वाली का आयोजन

इन स्पेशल गेस्ट के अलावा बिग बोस में आज ज़बरदस्त कव्वाली भी देखने को मिलने वाली हैं। कंटेस्टेंट ने यह कव्वाली होस्ट सलमान के लिए महफिल सजाई है। इस इस वीकेंड का वार घर में खूब मस्ती होने वाली हैं। यहां राहुल वैद्य और जान कुमार सानू की एक-एक टीम बनाई गई है. ऐसे में सभी लोग बातों-बातों में एक दूसरे पर तंज कसने में लगे हुए हैं।

राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू को नल्ला कहा तो वहीं जैस्मिन भसीन को रोते रहने वाली कहा। दूसरी तरफ जान की टीम ने निक्की तंबोली को डबल ढोलकी तक कह डाला। इस तकरार को देखने में सलमान खान को खूब मजा आ रहा है।

ये भी पढ़ें:पश्चिम बंगाल: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता के रवींद्र सदन में ऐक्टर सौमित्र श्रद्धांजलि दी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story