×

Big Boss 15: तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा से कोड वर्ड में कर रही हैं बातें, रोमांटिक अंदाज में कहा- 'यू नीड मी'

Big Boss 15: बिग बॉस के घर में इन दिनों काफी रोमांटिक माहौल है। तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा आपस में कोड वर्ड में बातें कर रहे हैं, तेजस्वी प्रकाश ने रोमांटिक अंदाज में कहा- 'यू नीड मी'

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 26 Oct 2021 9:09 AM GMT
Tejashwi Prakash is talking to Karan Kundrra in code word, said in a romantic way- You need me
X

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से कहा- 'यू नीड मी': फोटो- सोशल मीडिया

Bigg Boss 15 : बिग बॉस 15 का यह सीज़न हाई वोल्टेज ड्रामा के साथ - साथ लव कपल्स के लिए जाना जा रहा है। यह पहला ऐसा सीज़न होगा जिसमें एक नहीं, कई लव स्टोरीज़ देखने को मिल रही है।

कलर्स टीवी (Colors TV) के लोकप्रिय शो 'बिग बॉस 15' में कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश (Tejashvi Prakash) को खूब पसंद किया जा रहा है। तेजस्वी प्रकाश की बचकानी हरकतों पर सलमान खान (Salman Khan) और सह प्रतिभागियों से लेकर दर्शकों तक का दिल आ गया है। हालांकि तेजस्वी प्रकाश की मानें, तो उनका दिल सिर्फ बिग बॉस पर आया है। इसलिए वो हर रोज बिग बॉस (Bigg Boss) को बेबी कहती दिखाई देती हैं।

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा से कहा- 'यू नीड मी'

लेकिन ताज्जुब की बात यह है कि कुछ दिनों से तेजस्वी के व्यवहार में बदलाव देखा जा रहा है। इन दिनों तेजस्वी करण कुंद्रा से मीठी - मीठी बातें करते दिखाई दे रही हैं। वहीं करण कुंद्रा (Karan Kundra) भी पहले के अपेक्षा अब तेजस्वी के साथ ज्यादा समय बिताते नजर आ रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस 15 के रिलीज हुए एक वीडियो क्लिप में तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा से 'यू नीड मी' कहते दिखाई दे रही हैं। जिसके बाद से यह कहा जा रहा है कि तेजस्वी प्रकाश का अपने बेबी के प्रति प्यार कम हो गया है।

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा: फोटो- सोशल मीडिया

कलर्स टीवी के आधिकारिक इंस्टा हैंडल ने शो बिग बॉस 15 का एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में तेजस्वी प्रकाश कंटेस्टेंट करण कुंद्रा से बात कर रही हैं। दोनों के पास अन्य कोई कंटेस्टेंट नजर नहीं आ रहे हैं। वहीं तेजस्वी इशारों - इशारों में करण से कुछ ऐसा कहते दिख रही हैं, जो करण के अलावा इस वक्त किसी को समज नहीं आ रहा। हालांकि वीडियो के अंत में तेजस्वी करण से यू नीड में कहती हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले एपिसोड में दोनों के बीच लव एंगल देखने के लिए मिल सकता है।

तेजस्वी प्रकाश ने करण कुंद्रा: फोटो- सोशल मीडिया

करण, तेजस्वी को अपनी गोद में उठाए हुए देखे गए

वैसे हाल ही में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Karan Kundra)का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा था। इस वीडियो में करण तेजस्वी को अपनी गोद में उठाए हुए थे। बता दें कि शो में टास्क के दौरान तेजस्वी की तबीयत बिगड़ गई थी। जिसे देख करण खुद को संभाल नहीं पाए। उन्होंने तेजस्वी को गोद में उठा लिए। इसके बाद उन्होंने बिग बॉस से तुरंत डॉक्टर को बुलाने को कहा। हालांकि थोड़े समय बाद तेजस्वी की तबीयत ठीक हो गई।

इससे पहले करण कुंद्रा ने तेजस्वी पर क्रश होने की बात को स्वीकार किया है। करण कुंद्रा ने सह प्रतिभागी अकाशा से बात करते हुए कहा , "मुझे उस पर क्रश है। वो लाइफ में कॉमेडी है, बहुत प्यारी है, अच्छी बंदी है। वहीं अकाशा ने करण से कहा कि उन्हें लगता है कि तेजस्वी के मन में भी उनके लिए भावना है। जबकि करण इस बात से असहमत होते नजर आएं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story