×

Big Boss 15: प्रतीक सहजपाल को धक्का देने पर उमर रियाज पर चिल्लाए सलमान खान, पूछा 'क्या मेरी आक्रामकता देखना चाहते हो '

Big Boss 15: सलमान खान (Salman Khan) ने लड़ाई के दौरान उमर रियाज (Umar Riaz) की आक्रामकता को संबोधित करते हुए कहा

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 13 Nov 2021 10:57 AM GMT
Big boss 15 contestant
X

उमर रियाज पर चिल्लाए सलमान खान (social media)

Big boss 15: बिग बॉस 15 (Big boss 15) के सह-प्रतियोगी उमर रियाज (Umar Riaz) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के बीच तनाव दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है - वे एक और लड़ाई में शामिल हो गए जहाँ उमर रियाज ने शो में एक टास्क के दौरान प्रतीक को धक्का दे दिया। लड़ाई के तुरंत बाद, ही होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने वीकेंड का वार एपिसोड (Weekend ka war ) में उमर को कसकर डांट लगाई।

वीकेंड का वार में लगाई फटकार

कलर्स टीवी (colors TV) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर एक नया प्रोमो साझा किया है, जिसमें उमर और प्रतीक एक टास्क के दौरान एक-दूसरे पर गुस्सा करते नजर आ रहे हैं। यह सब तब हुआ जब सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ वीकेंड (Weekend ka war) का वार स्पेशल एपिसोड (Special episode) के लिए बिग बॉस 15 के घर पहुंचे। बॉलीवुड अभिनेता अपनी आने वाली फिल्म बंटी और बबली 2 के प्रचार के लिए बिग बॉस 15 में गए थे। प्रचार वीडियो की शुरुआत सिद्धांत से होती है जिसमें वे पूछते है की , "सबसे ज्यादा परेशान करने वाली प्रतियोगी कौन है? " उमर ने तुरंत जवाब दिया, "प्रतीक की अपनी कोई पहचान ही नहीं है (उनका अपना कोई व्यक्तित्व नहीं है)। गुस्से में प्रतीक सहजपाल ने जवाब दिया, "तेरी पहचान पता है यहाँ पर क्या है ? तुम सिर्फ करण कुंद्रा के दोस्त हो। इसके बाद उमर ने प्रतीक पर कीचड़ फेंका, जिससे सिद्धांत और शरवरी सहित सभी हैरान थे।

सलमान खान ने दोनों को लगाई फटकार

सलमान खान (Salman Khan) ने लड़ाई के दौरान उमर रियाज (Umar Riaz) की आक्रामकता को संबोधित करते हुए कहा । 'उमर आप अकेले आक्रामकता दिखा सकते है? मेरी आक्रामकता देखना चाहोगे? एक अलग प्रोमो में सलमान खान भी प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) को राजीव अदतिया को चिढ़ाने के लिए डांटते नजर आएंगे। सलमान (Salman Khan) प्रतीक से कहते नज़र आएंगे "आपने सीमा कैसे पार की? मैंने कभी ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं किया। उन्होंने कहाँ तुम एक धमकाने वाले हो, अगर मैं तुम्हारा मजाक उड़ाऊं तो क्या होगा? आप कुछ ही सेकंड में रोना शुरू कर देंगे।

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story